Rajasthan News: पुष्कर से अपने घर त्रिसिंगिया लौट रहे एक युवक के साथ मारपीट करने के बाद पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के प्रयास का एक मामला कुचामन सिटी में सामने आया है. युवक ने हमलावरों के चंगुल से भागकर किसी तरह जान बचाई. पीड़ित की तहरीर पर कुचामन पुलिस ने तीन अज्ञात हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


युवक पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश
जानकारी के अनुसार, कुचामन थाना क्षेत्र के ग्राम त्रिसिंगिया निवासी शिवराम ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि वो पुष्कर गया था और शनिवार रात को स्कूटी से अपने गांव की तरफ जा रहा था. इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात व्यक्तियों ने उसको रुकवाया और मारपीट करने के बाद पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की. 



शनिवार रात 11 बजे की है घटना
इस बारे में जानकारी देते हुए कुचामन थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि त्रिसिंगिया में शिवराम नाम के व्यक्ति को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जिंदा जलाने के आरोप का एक मुकदमा पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर कुचामन थाने में दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि घटना शनिवार रात 11 बजे की बताई जा रही है और पुलिस को सूचना मिलने पर रात डेढ़ बजे शिवराम को कुचामन के राजकीय जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे जयपुर रेफर किया गया. जयपुर में विशेषज्ञ चिकित्सकों ने उसकी जांच के बाद स्थिति ज्यादा गंभीर नहीं बताई. 



अज्ञात हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस
कुचामन थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने कहा कि कुचामन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. मौका देखने के साथ पीड़ित के बयान लिए गए है. आसपास के क्षेत्र और मेगा हाईवे, टोल नाके पर लगे सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं. कुचामन वृत्ताधिकारी अरविंद विश्नोई ने बताया कि अज्ञात हमलावरों की तलाश की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. पीड़ित युवक ने एक युवक पर अंदेशा जताया है, पुलिस इस बारे में भी जांच करेगी. 



ये भी पढ़ें- भजनलाल सरकार ने ब्यूरोक्रेसी में फिर किया बड़ा फेरबदल, 83 RAS के किए तबादले