नागौर: डीडवाना में विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी कर 8 लाख 24 हजार रुपए हड़पने का मामला सामने आया है. इस संबंध में डीडवाना पुलिस ने आरोपी कबूतरबाज के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अनुसार डीडवाना के अमरपुरा निवासी अल्ताफ कोतवाल ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि झुंझुनू के मंडला व्यापारियों का मोहल्ला निवासी मोहसिन विदेश भेजने का कार्य करता है. मोहसीन ने उसे सऊदी अरब की एक कंपनी में अच्छी सैलरी की नौकरी का झांसा दिया और 3 लाख 60 हजार का खर्च बताया. उसके बाद मोहसीन थोड़े-थोड़े समय बाद अन्य खर्चो की मांग करते हुए कुल 8 लाख 24 हजार रुपए ले लिए. लेकिन इसके बाद भी मोहसीन ने उसे विदेश नहीं भेजा और विदेश भेजने के नाम पर टालमटोल करता रहा. जब अल्ताफ ने मोहसिन से वापस रुपए मांगे तो उसने बात करना ही बंद कर दिया और उसके 8 लाख 24 हजार रुपये भी हड़प लिए. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


अल्ताफ नाम के व्यक्ति ने रिपोर्ट दी है जो अमरपुरा का रहने वाला है, जिसने बताया कि मोहसिन नाम का व्यक्ति है जो झुंझुनूं का रहने वाला है.जिससे संपर्क हुआ तो उसने कहा कि विदेश भेजने का काम करता हूं उसने विश्वास में लेकर डॉक्यूमेंट लिए और 8 लाख 25 हजार विदेश भेजने के नाम पर ले लिए और विदेश भेजा भी नहीं और अब फोन अटेंड नहीं कर रहा है. प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई है.


Reporter- Hanuman Tanwar 


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें