Nagaur: कुचामन से गुजरने वाले जयपुर नागौर स्टेट हाइवे पर सोमवार को उपखंड के रूपपुरा के पास भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गई. बाइक सवार पति-पत्नी को कार ने अनियंत्रित होकर टक्कर मारी, जिससे यह सड़क हादसा हुआ. सूचना मिलने पर कुचामन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर के वृन्दावन गार्डन के पास रहने वाले वर्षीय ओमप्रकाश स्वामी (62) और उनकी पत्नी सीतादेवी (58) कुचामन से अपनी बाइक पर सवार होकर भदलिया गांव में प्रसादी में शिरकत करने जा रहे थे. इसी दौरान हाइवे के रूपपुरा चौराहे पर आ रही अनियंत्रित कार ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में पति-पत्नी दोनों घायल हो गए. 


साथ ही घटनास्थल से स्थानीय लोगों ने दंपति को कुचामन के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां शुरुआती जांच में चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त करने के साथ शवों को मोर्चरी में रखवाया, जिनका कल पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. मृतक दम्पत्ति के दोनों पुत्र बेंगलुरु में व्यवसाय करते हैं.


Reporter: Damodar Inaniya


यह भी पढ़ेंः 


8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती


कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार