Kuchaman News: राजस्थान विधासनभा चुनाव में आचार संहिता लगने के बाद से ही पुलिस और प्रशासन एक्शन मोड में है. इसके चलते जगह-जगह पुलिस और स्पेशल टीमें आने जाने वाले वाहन एवं लोगों की सघन जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी क्रम में आज कुचामन शहर की गोल प्याऊ के पास पलटन गेट पर फ्लाइंग टीम में शामिल अधिकारियों ने संदिग्ध मानकर एक कार को रूकवाया. तलाशी के दौरान कार में नगदी और सोने के बने हुए गहने मिले. इसके बाद कार को कुचामन पुलिस थाने लाया गया.


यह भी पढ़ेंः CM Ashok Gehlot: नीमकाथाना पहुंचे सीएम अशोक गहलोत,मंजू सैनी ने कर दिया समर्थन, अब बदल सकता है, समीकरण


नागौर आयकर विभाग की टीम को सूचना मिलने पर आयकर विभाग की टीम कुचामन थाने पहुंची. पूछताछ के दौरान कार में सवार लोग सोने और नकदी के बारे में संतोषप्रद जानकारी नहीं दे सके. आयकर विभाग की टीम में शामिल आयकर विभाग अधिकारी प्रदीप कुमार पारीक, निरीक्षक अमित पूनिया व मोहन सिंह ने इसके बाद नियमानुसार कार्रवाई की और अपनी उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी. 


उन्होंने बताया कि लगभग 910 ग्राम सोना गहने के रूप मे मिला है. साथ ही कार से 22 लाख रुपये की नकदी भी मिली है, जब पुलिस द्वारा युवक से इनके दस्तावेज मांगे गए तो वह बिल दिखाने में असमर्थ रहा. इसके बाद पुलिस ने इस मामले की जानकारी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी एवं आयकर विभाग को दी. निर्वाचन विभाग एवं आयकर विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची. युवक से पूछताछ जारी है. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Chunav LIVE: उदयपुर में पीएम करेंगे चुनावी शंखनाद, मेवाड़ की 28 सीटों को साधने की तैयारी में जुटी बीजेपी


यह भी पढ़ेंः Rajasthan पंचायतीराज मंत्री के पद का सियासी गणित, पंचायती के साथ राजनीति में रहता है दबदबा