Makrana: मकराना उपखंड के गच्छीपुरा क्षेत्र में बेसरोली से गच्छीपुरा के बीच रेल ट्रैक पर एक 40 वर्षीय अधेड़ ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. सोमवार रात बेसरोली और गच्छीपुरा के बीच जयपुर-हावड़ा एक्सप्रेस के आगे एक 40 वर्षीय अधेड़ ने छंलाग लगाकर आत्महत्या की. गच्छीपुरा थानाधिकारी अमरचन्द ने बताया कि रेलवे के कर्मचारियो द्वारा रात 11:30 बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति ट्रेन से कट गया है. जिस पर पुलिस द्वारा मौके पर जाने की कोशिश की गई लेकिन, रेलवे लाइनों के पास कहीं भी रास्ता नहीं मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक किलोमीटर तक पैदल चलकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. एंबुलेंस 108 राणीगांव चालक मोतीराम चोयल को सूचना देने पर वह साढ़े बारह बजे पहुंचे. मंगलवार सुबह भंवरलाल मेघवाल (उम्र 40 वर्ष निवासी शिवरासी) के रूप में मृतक की शिनाख्त की गई. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी. जिस पर परिजन राजकीय चिकित्सालय गच्छीपुरा पहुंचे जहां पर पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुर्पुद कर दिया गया. उधर गच्छीपुरा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


बता दें कि रेलवे के दोहरीकरण कार्य के बाद अण्डरब्रिज बनाने के बाद ट्रैक के दोनों और के सभी रास्ते बन्द हो गए हैं जिससे कोई भी वाहन इधर से उधर नहीं जा सकता है. रास्तों के अभाव में अगस्त माह में गच्छीपुरा क्षेत्र में तीन बार दुर्घटनाएं हो गई. जिससे पुलिस का वाहन भी समय पर नही पहुंच पाता है.


Reporter- Damodar Inaniya


अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


ये भी पढ़ें- देश में युवाओं में नौकरी की चाहत बढ़ी, नौकरियां महज 7%, जबकि 93% लोग जुड़ें स्वरोजगार से - चंदेल