Makrana: भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी ने मकराना में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रेसवार्ता कर केंद्र सरकार के 8 साल की उपलब्धियां गिनाई. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी ने बुधवार को रीको एरिया बिदियाद में एक मार्बल प्रतिष्ठान पर कार्यक्रम आयोजित किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी ने 8 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पर आधारित केंद्र की मोदी सरकार के सफलतम कार्यकाल को लेकर आमजन को सरकार की योजनाओं से अवगत करवाया है. साथ ही उन्होंने बताया कि केंद्र में मोदी सरकार द्वारा गांव, गरीब, मजदूर और किसानों के लिए अनेक प्रकार की योजनाएं चला रही है जिससे आमजन के जीवन में सकारात्मक परिणाम मिले है और जीवनशैली का स्तर भी बढ़ा है. 


साथ ही उन्होंने किसानों के लिए किसान सम्मान निधि के साथ ही फसलों के लाभकारी मूल्यों में वृद्धि से कृषि अब मुनाफे का सौदा साबित हो रही है. साथ ही पारदर्शी तरीके से अंतिम छोर पर बैठे जनमानस को हर योजना का फायदे मिल सके, इसके लिए प्रयास किए जा रहे है. साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार के 8 साल पूर्ण होने पर पत्रक के माध्यम से कार्यकाल में किए गए सम्पूर्ण लोककल्याणकारी कार्यों की सूची आमजन में मध्य प्रस्तुत कर जनता को अवगत करवाया है. 


साथ ही उन्होंने उपस्थित जनों से केंद्र सरकार की योजनाओं को हर नागरिक तक पहुंचाने का आवाहन किया है और कहा कि योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति को मिले, इसके लिए हम सबको मिलकर प्रचार-प्रसार करने की बहुत ज्यादा जरूरत है. इस कार्यक्रम के दौरान व्यापारी, मजदूर, किसान, गरीब और आम नागरिक मौजूद थे, जिन्होंने संकल्प लिया कि वे केंद्र सरकार की योजनाओं को हर नागरिक तक पहुंचाने के लिए प्रयास करेंगे.


Reporter: Hanuman Tanwar


यह भी पढ़ें - 


खनन विवाद को लेकर एसडीएम ने जनप्रतिनिधियों और नागरिकों की ली बैठक


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें