Rajasthan News: मेड़ता शहर में आज 520 वें मीरा महोत्सव का आंनद उठाने पहुंचें हजारों श्रद्धालुओं पर मुख्यमंत्री का सिक्योरिटी प्रोटोकॉल भारी पड़ गया. उन्हें तीन घंटे तक मंदिर में प्रवेश तो दूर मंदिर के बाहर चौक में भी खड़ा नहीं रहने दिया गया. इतना ही नहीं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया को भी कवरेज से रोक दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सीएम नहीं शामिल हुए कार्यक्रम में
पुलिस-प्रशासन के पहरेदारों ने जन-जन तक कार्यक्रम की झलकियां पहुंचाने वाले मीडिया को कवरेज का स्पेशल पास होने के बावजूद चारभुजा नाथ मंदिर में प्रवेश नहीं करने दिया. हालांकि, बाद में खराब मौसम की वजह से मुख्यमंत्री का मेड़ता दौरा भी स्थगित हो गया. ऐसे में न तो मुख्यमंत्री कार्यक्रम में शामिल हो पाएं और ना ही श्रद्धालु हर साल की तरह मीरा महोत्सव शुभारंभ कार्यक्रम में तय वक्त पर शामिल हो पाए. 



श्रद्धालुओं को चौक से हटाती रही पुलिस
मुख्यमंत्री के सिक्योरिटी प्रोटोकॉल की वजह से सुबह 9 बजे बाद सभी श्रद्धालुओं को मंदिर से बाहर निकाल दिया गया. इस दौरान प्रशासन की सख्ती तो यहां तक दिखाई दी कि उन्होंने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया को भी चारभुजा नाथ मंदिर में कवरेज के लिए नहीं घुसने दिया. जबकि प्रशासन की ओर से कार्यक्रम कवरेज के लिए मीडिया के लिए पास भी जारी किए गए थे. अब मंदिर में चेकिंग के बाद भी मीडिया को नहीं घुसने देना प्रशासनिक अधिकारियों के तानाशाही रवैये को साफ-साफ दर्शा रही थी. बाद में दोपहर 12 बजे सीएम का कार्यक्रम खराब मौसम की वजह से रद्द होने पर सभी को मंदिर में प्रवेश करने दिया गया. 



ये भी पढ़ें- जया बच्चन को अमिताभ बच्चन से चिढ़ है तो वो जानें..., राज्यसभा हंगामे पर बोले राठौड़