धड़ाम से गिरे Samsung Galaxy S24 Ultra 5G के रेट, खरीदने के लिए लग गई लाइन, जल्दी करें बुक
Advertisement
trendingNow12487088

धड़ाम से गिरे Samsung Galaxy S24 Ultra 5G के रेट, खरीदने के लिए लग गई लाइन, जल्दी करें बुक

Samsung Galaxy S24 Ultra 5G Discount: अगर आप Samsung Galaxy S24 Ultra 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यब आपके लिए अच्छा मौका है. इस समय बेहतरीन फीचर्स वाला यह फ्लैगशिप डिवाइस अच्छे-खासे डिस्काउंट पर मिल रहा है. 

धड़ाम से गिरे Samsung Galaxy S24 Ultra 5G के रेट, खरीदने के लिए लग गई लाइन, जल्दी करें बुक

अगर आप Samsung Galaxy S24 Ultra 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यब आपके लिए अच्छा मौका है. इस समय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर यह स्मार्टफोन अच्छे-खासे डिस्काउंट पर मिल रहा है. अगर आप कम कीमत पर बेहतरीन फीचर्स वाले इस फ्लैगशिप डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो अभी बुक सकते हैं. पहले इस स्मार्टफोन की कीमत 1,34,999 थी, लेकिन अभी यह अमेजन पर 1,29,999 रुपये में उपलब्ध है. मगर आप इसको और कम काम दाम में खरीद सकते हैं. आइए आपको बताते हैं कैसे. 

Samsung Galaxy S24 Ultra 5G पर एक्सचेंज डील और बैंक ऑफर 
सैमसंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर अमेनज इस समय 37,700 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है. यानी कि आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करके इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. हालांकि, एक्सचेंज करने वाले फोन की वैल्यू उसके मॉडल और प्राइस पर निर्भर करती है. एक्सचेंज ऑफर चेक करने के लिए आपको साइट पर अपना पिन कोड और एक्सचेंज करने वाले की डिटेल्ड डालनी होगी. इसके बाद आपको फाइनल वैल्यू पचा चल जाएगी. 

fallback

यह भी पढ़ें - दिवाली से पहले खरीद लाएं ये Earbuds, मिल रहा बंपर डिस्काउंट, मिस न करें ये डील

साथ ही इस स्मार्टफोन पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका इस्तेमाल करके आप इस स्मार्टफोन को और कम दाम में खरीद सकते हैं. अगर आप अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5% का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल जाएगा. इसके अलावा भी आपको अन्य बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर भी डिस्काउंट मिलेगा. इस तरह फोन को आप सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं. यह ऑफर Samsung Galaxy S24 Ultra 5G के 12GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है. 

यह भी पढ़ें - Apple जल्द शुरू कर सकता है अपने सबसे सस्ते iPhone का प्रोडक्शन, लॉन्च से पहले कंपनी की तैयारी

Samsung Galaxy S24 Ultra 5G के स्पेसिफिकेशन
Samsung Galaxy S24 Ultra का डिजाइन गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा के जैसा ही है, जिसमें फ्लैट डिस्प्ले और मैट-फिनिश साइड रेल शामिल है. एक प्रमुख विशेषता टाइटेनियम बॉडी है. डिवाइस में चारों ओर बेजल्स के साथ 6.8-इंच फ्लैट डिस्प्ले है, जिसमें 2600 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट है. यह गैलेक्सी S24 सीरीज के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए गोरिल्ला ग्लास आर्मर द्वारा प्रोटेक्टेड है. यह ग्लास ज्यादा टिकाऊ होने के लिए डिजाइन किया गया है और अलग-अलग लाइटिंग कंडीशंस में देखने के अनुभव को बढ़ाने के लिए रिफ्लेक्शन को 75% तक कम करता है. इसके अलावा डिस्प्ले विजन बूस्टर को सपोर्ट करती है और 1-120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट प्रदान करती है.

Trending news