Rajasthan Politics : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल के गढ़ नागौर से पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने किसान सम्मलेन का आगाज किया. इस सम्मलेन को सफल करने का जिम्मा पायलट के जय और वीरू के हाथ में था, यानि रामनिवास गावड़िया और मुकेश भाकर के पास था. जिसे नागौर के दोनों युवा नेताओं ने बखूबी निभाया. सम्मलेन के दौरान इन दोनों नेताओं की चर्चा भी जबरदस्त रही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसान सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए मुकेश भाकर ने कहा कि आज से 4 साल पहले 21 सीट से सत्ता सचिन पायलट ने दिलवाई थी. पायलट की कड़ी तपस्या के चलते सत्ता दिलवाई थी. किसान सम्मेलन करने की आवश्यकता इसलिए पड़ी की फिर से 21 वाली स्थिति न बन जाए.  


लाडनूं विधायक मुकेश भाकर ने भी किसान सम्मेलन को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश का कांग्रेस अध्यक्ष रहते हुए सचिन पायलट ने प्रदेश में करीब पांच लाख किलोमीटर की यात्रा की थी. इसी का परिणाम था कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी.


वहीं पायलट ने सभा के दौरान कहा कि नागौर के परबतसर से विधायक रामनिवास गावड़िया मेरे छोटे भाई हैं. अगर आप लोगों को हमें मजबूत करना है, तो रामनिवास गावड़िया को मजबूत करना होगा. इस मौके पर मंत्री हेमाराम चौधरी, परबतसर विधायक रामनिवास गावडिया, दातारामगढ़ विधायक वीरेन्द्र सिंह चौधरी, लाडनू विधायक मुकेश भाकर, पूर्व मंत्री नसीम अख्तर इंसाफ सहित हजारों की संख्या में किसान मौजूद रहे.


यह भी पढे़ं- 


मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral


Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...