Makrana, Nagaur: मकराना के जूसरी से कुचामन जाने वाले बाईपास पर आज गुरुवार को एक कार व बाइक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें जूसरी से कुचामन जाने वाले बाईपास पर देवला जी महाराज के मंदिर के पास बाइक व कार में जबरदस्त भिड़ंत हुई. दुर्घटना के बाद सड़क पर घायल अवस्था में पड़े तीनों घायलों को जूसरी निवासी बालूराम बेनीवाल ने मानवता दिखाते हुए अपने निजी वाहन से कुचामन के सरकारी अस्पताल पहुंचाया.


 जहां पर तीनों लोगों को प्राथमिक उपचार देकर भर्ती कर लिया गया है. बालू राम बेनीवाल ने बताया कि पिछले 2 महीने से कुचामन-जूसरी बाईपास पर देवलाल जी महाराज के मंदिर के पास अनावश्यक घुमाव है और यहां पर साइन बोर्ड भी नहीं लगे हुए हैं. जिसकी वजह से आए दिन दुर्घटनाएं कारित होती रहती हैं.


 लगभग पिछले 2 महीने में 8 से 10 दुर्घटनाएं हो चुकी हैं. जिसकी वजह से स्थानीय नागरिकों में सार्वजनिक निर्माण विभाग के प्रति रोष व्याप्त है. इसलिए इन दुर्घटनाओं पर नियंत्रण को लेकर स्थानीय नागरिकों ने नागौर जिला कलेक्टर, अजमेर संभागीय आयुक्त व स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों को भी शिकायत की. साथ ही मार्ग पर बनी रोड़ की गुणवत्ता की जांच करवाने की भी मांग की है.


इन दुर्घटना में दो घायलों के घुटनों पर गंभीर चोट आई है जबकि एक घायल के सिर व शरीर पर भी गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल इस दुर्घटना को लेकर मकराना पुलिस में समाचार भेजे जाने तक किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है.घायलों का इलाज जारी है.


यह भी पढ़ेंः सीएम गहलोत की पहल! सूडान से लौट रहे सभी राजस्थानियों को दिल्ली एयरपोर्ट से उसने घर तक अपने खर्च से पहुंचाएगी राज्य सरकार


यह भी पढ़ेंः YouTube पर वीडियो लाइक करने के मिलते हैं पैसे? जाने पूरी सच्चाई