Nagaur news: राजस्थान के नागौर के लाडनूं से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां शहर के बाई पास पर स्थित डंपिंग यार्ड में मृत नवजात शिशु मिला है. घटना के बाद आसपास में सनसनी फैल गई. नगर पालिका के सफाई कर्मी की सूचना के बाद लाडनूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृत नवजात को स्थानीय मोर्चरी में रखवाया. मृत नर नवजात का शव पांच दिन पुराना बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- अचानक हनुमान बेनीवाल के गढ़ का PM मोदी ने क्यों रद्द किया दौरा, कहीं ये तो नहीं वजह


 


जानकारी के अनुसार डंपिंग यार्ड पर तैनात एक सफाई कर्मी ने इसकी सूचना आज लाडनूं थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद लाडनूं थाना अधिकारी शंभू सिंह शेखावत मौके पर पहुंचे. इस दौरान डंपिंग यार्ड में पॉलिथीन में लपेटे हुए नवजात मृत शिशु मिला. जहां से उसको लाडनू़ं के सरकारी अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया गया.


यह भी पढ़ें- Rajasthan Election: पश्चिमी राजस्थान की वो सीट जहां जाटों का दबदबा, 2013 में टूटा वर्चस्व तो 2018 में फिर से कब्जा


सफाई कर्मी की पड़ी थी नजर
शहर के बाईपास पर स्थित डंपिंग यार्ड नगर पालिका क्षेत्र का सारा कचरा डाला जाता है.इस दौरान एक सफाईकर्मी की नजर डंपिंग यार्ड में पॉलिथिन पर पड़ी.सफाई कर्मी सुभाष ने बताया कि मैंने तुरंत लाडनूं पुलिस थाने में जाकर घटना की जानकारी दी.इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृत नवजात को स्थानीय मोर्चरी में रखवा कर पोस्टमार्टम करवाया.


यह भी पढ़ें-  Dr. Shabbir Ahmed Auti: न्यायाधीश रिटायर हुए तो रोने लगे वकील और अधिकारी, तीन मिनट तक बरसाए फूल, देखें video