Jayal, Nagaur News: राजस्थान के नागौर (Nagaur News) जिले के खाटु बड़ी थाना क्षेत्र के ऊचाईडा गांव की सरहद पर बनी ढाणी में रविवार को युवती के हत्या का खुलासा हुआ. पुलिस ने मात्र 12 घंटे में ही मुख्य आरोपी प्रकाश और एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नुकिले सरिए से किया वार
मृतका द्वारा आरोपी से दोस्ती तोड़ने से आहत हुए आरोपी प्रकाश ने अपने नाबालिग साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने ब्रेक वायर से युवती का गला दबाकर गले पर नुकिले सरिए से ताड़बतोड़ वार कर हत्या कर दी. 


यह भी पढ़ेंः गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, नाग-नागिन ही नहीं यहां गांव भी प्रेमी-प्रेमिका, दिलचस्प है राजस्थान के इन 40 गांवों की कहानी


सीसीटीवी फुटेज आया सामने 
हत्या के मामले में जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह नेहरा के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन कर घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान की गई. 


दोस्ती में दरार आने पर बनाया हत्या का प्लान 
घटना की जानकारी में सामने आया कि मृतका युवती मनीषा और आरोपी प्रकाश दोस्त थे, लेकिन किन्ही कारणों के चलते दोस्ती में दरार आने से दोस्ती टूट गई, लेकिन आरोपी प्रकाश मृतका से दुबारा दोस्ती करना चाहता था. 


यह भी पढ़ेंः Sachin Pilot : सचिन पायलट के तल्ख बयान, बोले- अशोक गहलोत की नेता वसुंधरा राजे या सोनिया गांधी


जांच में जुटी पुलिस 
युवती द्वारा दोस्ती स्वीकार नहीं करने पर आरोपी प्रकाश पिछले 10 दिनों से नाबालिग साथी के साथ मिलकर युवती को जान से मारने की फिराक में था. वहीं, रविवार सुबह युवती को घर मे अकेला पाकर युवती की हत्या कर दी. पुलिस द्वारा मामले को लेकर अनुसंधान किया जा रहा है. 


यह भी पढ़ेंः OBC Reservation: आरक्षण के लिए अब OBC की 10 जातियां आईं आगे, राजस्थान सरकार से लगाई गुहार