Nagaur News:  ग्राम पंचायत गेलोली में मंगलवार को महंगाई राहत कैंप व प्रशासन गांवो के संग शिविर का आयोजन हुआ, शिविर में विधायक डॉ मंजू देवी मेघवाल ने सम्बोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुचना चाहिये जिससे केन्द्र सरकार द्वारा बढ़ाई गई महंगाई से राहत मिल सके. शिविर प्रभारी व उपखण्ड अधिकारी ओमप्रकाश वर्मा ने ग्रामीणों को राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी गयी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः मर्डर की जांच करने पहुंची झुंझुनूं पुलिस पर अचानक हुई पत्थरों की बारिश,  वजह जान हो जाएंगे हैरान


लाभार्थियों को गारंटी कार्ड वितरण  किया


 ग्राम पंचायत गैलोली में आयोजित महंगाई राहत व प्रशासन गांवो के संग शिविर का शुभारंभ विधायक मंजू देवी मेघवाल द्वारा किया गया, इस दौरान विधायक ने लाभार्थियों को गारंटी कार्ड वितरण गया शिविर में आवासीय पट्टा वितरण, काश्तकारों का राजस्व रिकॉर्ड में नाम शुद्धीकरण, काश्तकारों के खेतों का बंटवारा, काश्तकारों के खेतों तक पहुंचने के लिए कटानी रास्ते का आवंटन आदि कार्य मौके पर ही किया गया.


महंगाई राहत  वरदान


शिविर में विधायक डॉ मंजू देवी मेघवाल ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे महंगाई राहत व प्रशासन गांवो के संग शिविर आमजन के लिये वरदान साबित हो रहे. जिसमें वर्षो से अटके कार्य मौके पर ही किया जा रहा है ओर राज्य सरकार द्वारा आमजन के हित मे कार्य हो रहे है. शिविर में पेंशन वेरीफिकेशन हेतु अंगूठे का निशान नहीं आने वालों का मौके पर ही भौतिक सत्यापन ,जॉब कार्ड आदि कार्य किया गया .शिविर में उपखण्ड अधिकारी ओमप्रकाश वर्मा द्वारा राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं से सैकड़ों लाभार्थियों को मौके पर ही लाभान्वित करते हुए गारंटी कार्ड सौपा गया . शिविर में उपखण्ड अधिकारी ओमप्रकाश वर्मा सहित विभागीय अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे.


लाभार्थियों ने राज्य सरकार का जताया आभार
गेलोली ग्राम पंचायत में आयोजित महंगाई राहत शिविर में लाभार्थियों ने गारंटी कार्ड प्राप्त करते हुए अन्य कार्य पूर्ण होने से सरकार और प्रशासन का धन्यवाद करते हुए भविष्य में भी महंगाई राहत शिविरों के आयोजन की यह मंशा जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार जताया.


यह भी पढ़ेंः राजस्थान की सड़कों पर दौड़नी थी 590 नई बसें लेकिन उम्मीद हुई धुंधली, इस डर से टेडर किया निरस्त