मर्डर की जांच करने पहुंची झुंझुनूं पुलिस पर अचानक हुई पत्थरों की बारिश, वजह जान हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1735159

मर्डर की जांच करने पहुंची झुंझुनूं पुलिस पर अचानक हुई पत्थरों की बारिश, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Jhunjhunu News: सोमवार सुबह  झुंझुनूं पुलिस लाइन में आईजी  राजेंद्र सिंह ने निरिक्षण किया. इस दौरान आईजी राजेंद्र सिंह ने मॉकड्रल समेत कई गतिविधियां करवाई. साथ ही अधिकारियों के साथ क्राइम मीटिंग लेने के बात  भी कही. 

मर्डर की जांच करने पहुंची झुंझुनूं पुलिस पर अचानक हुई पत्थरों की बारिश, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Jhunjhunu News: झुंझुनूं पुलिस पर भीड़ ने पत्थर बरसाए तो वहीं मर्डर का मौका मुआयना करने पहुंची थी पुलिस ने साक्ष्य उठाए. कुछ ऐसे ही सीन सोमवार सुबह सुबह झुंझुनूं पुलिस लाइन में क्रिएट किए गए. दरअसल, झुंझुनूं पुलिस लाइन का  सोमवार को वार्षिक निरीक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसका निरीक्षण करने के लिए पुलिस मुख्यालय के आदेशों पर कानून व्यवस्था के आईजी  राजेंद्र सिंह  झुंझुनूं पहुंचे थे.  आईजी  राजेंद्र सिंह के झुंझुनूं  थाने पर पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया. साथ ही  उन्होंने परेड समेत थाने में चल रही हर गतिविधियों  का निरीक्षण  किया.

यह भी पढ़ेंः भयानक! बाड़मेर में मां का शव लटका था फंदे से तो वही ड्रम में घुटी 4 बच्चों की सांसे

 क्राइम सीन  को करवाया क्रिएट 

इसी के साथ ही उन्होंने विभिन्न क्राइम सीन को क्रिएट करवाया और क्राइम होने पर पुलिस के जरिए किए जाने वाले एक्शन को प्रेक्टिकली देखा. इससे पहले झुंझुनूं पहुंचने पर आईजी कानून व्यवस्था राजेंद्र सिंह का एसपी श्याम सिंह और एएसपी डॉ. तेजपाल सिंह ने स्वागत किया. आईजी राजेंद्र सिंह ने पुलिस लाइन में परेड का निरीक्षण किया.  इसके बाद पुलिस लाइन में क्राइम मॉकड्रिल, वीआईपी सिक्योरिटी मॉकड्रिल का  बारीकी से निरीक्षण किया.

 पत्रकारों से की बातचीत  

इसके बाद  आईजी कानून व्यवस्था राजेंद्र सिंह  ने एसपी ऑफिस का भी निरीक्षण किया. सभी गतिविधियों को पूरा करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत  भी की. जिसमें आईजी राजेंद्र सिंह ने कहा कि वार्षिक निरीक्षण के संदर्भ में परेड का निरीक्षण किया गया है. जिसमें क्राइम मॉकड्रिल, वीआईपी सिक्योरिटी मॉकड्रिल और जिला पुलिस के जरिए की जा रही गतिविधियों को लेकर तैयारियों का जायजा लिया गया.  इसके साथ ही क्राइम मीटिंग में जिले के  सभी अधिकारियों से जिला पुलिस के जरिए  की जा रही गतिविधियों के संदर्भ में फीडबैक भी  लिया जाएगा. जिससे पता चल सके की वह जिलें में किस तरह से कानून व्यवस्था को बना रहै है. 

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जोधपुर दौरा, इन विकास योजनाओं का होगा लोकार्पण और शिलान्यास

 

Trending news