Nagaur, Deedwana: डीडवाना पुलिस ने नकली नोटों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 500-500 के 15 नकली नोट बरामद किए हैं. साथ ही नकली नोटों को चलाने का प्रयास कर रहे हैं 3 युवकों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक नाबालिग आरोपी को निरुद्ध किया गया है. आरोपी हाइवे किनारे स्थित होटलों और ढाबों में नकली नोट चलाने की फिराक में थे, तभी पुलिस ने उन्हें धर दबोचा. थानाधिकारी राजेश कुमार डूडी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोगों के पास नकली नोट है, जिन्हें वे चलाने की फिराक में है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बाछाया जाल


इस पर पुलिस ने जाल बिछाया. इस दौरान कुछ युवक मेगा हाईवे पर छापरी गांव के नजदीक स्थित एक होटल में पहुंचे और नकली नोट चलाने का प्रयास किया, इसी दौरान डीडवाना थानाधिकारी राजेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंच गई और चार आरोपियों आदित्य स्वामी, मुकेश सोनी और नवीन सिंह को धर दबोचा. जबकि एक नाबालिग आरोपी भी है, जिसे निरुद्ध किया गया है. 


पुलिस को देख तीन युवक हुए फरार


हालांकि इस कार्रवाई में तीन युवक की पुलिस को देखकर फरार हो गए.  पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 500- 500 के 15 नकली नोट बरामद किए हैं. साथ ही पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 489क, 489ख, 489ग के तहत मामला दर्ज कर जांच जसवंतगढ़ थाना अधिकारी अजय कुमार को सौंपी है.


ये भी पढ़ें...


टेस्ट में पहला शतक ठोकने के बाद "राजस्थान रॉयल्स" के शेर का इस अंदाज में हुआ स्वागत