Makrana News: शहर के खनन क्षेत्र सेे होकर गुजर रहे स्टेट हाईवे 2बी के मार्बल खदान में ढहने के बाद आज गुरुवार को मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया ने अधिकारियों के साथ मौका स्थिति देखकर स्टेट हाईवे पर आवागमन शुरू कराने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं.
आपको बता दे कि बीते दिन चक डूंगरी रेंज की खान संख्या 42सी में अवैध खनन के चलते खदान किनारे से गुजर रहे स्टेट हाईवेे 2बी का लगभग आधा हिस्सा गुरुवार को मार्बल खदान में समाहित हो गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसकी वजह से नेेहरी पानी की पाइप लाइन व फाइबर केबल भी खदान में गिर गए थे. जिसके बाद क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति प्रभावित हुई है और मार्ग पर आवागमन भी बाधित हुआ है. जिसके बाद आज गुरुवार मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया ने मौके पर पहुंचकर अधिकारियों एवं कर्मचारियों को शीघ्र ही रास्ता दुरुस्तीकरण करने हेतु निर्देशित किया. मौके पर उपखंड अधिकारी जेपी बेरवा, खनन विभाग के फॉर मैन, एलएनटी कंपनी के प्रतिनिधि एवं सड़क ठेकेदारों को जल्द सड़क एवं खान की तरफ सेफ्टी वाल बनवा कर आवागमन शुरू करने हेतु निर्देशित किया है.


ये भी पढ़ें- राजस्थान में कब आ रहा है मानसून, मौसम विभाग ने बताई ये तारीख


विधायक मुरावतिया ने मौके पर मोटरसाइकिल एवं अन्य छोटे वाहनों के राहगीर परेशान होते दिखा तो विधायक मुरावतिया ने एकतरफा यातायात हेतु बैरिकेड हटाकर तत्काल ही रास्ता खुुलवा दिया है. वहीं विधायक रूपाराम मुरावतिया अधिकारियों को कहा कि मार्बल खाने मकराना की रोजी रोटी है इसलिए वे इस समस्या का त्वरित गति से समाधान करें और स्टेट हाईवे 2बी पर आवागमन शुरू करवाएं.