Merta News: देश की जानी मानी मेड़ता कृषि उपज मंडी के व्यापारी की दुकान से तीन बोरी जीरा चोरी होने पर पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज नहीं करने एवं सूचना के उपरांत प्रभावी कार्रवाई होने से नाराज कृषि मंडी व्यापारियों ने कृषि मंडी अध्यक्ष हस्तीमल डोसी की अगुवाई में मेड़ता उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर चोरी खुलवाने की मांग की।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देश में जीरा एवं मूंग खरीद से अपनी अलग पहचान बना चुकी मेड़ता कृषि उपज मंडी के व्यापारी की दुकान से जीरा चोरी होने पर पुलिस द्वारा एफ आई आर दर्ज नहीं करने एवं सूचना के उपरांत भी प्रभावी कार्रवाई नहीं करने से नाराज व्यापारियों ने कृषि मंडी अध्यक्ष हस्तीमल डोसी की अगुवाई में उपखंड अधिकारी पूरण कुमार को ज्ञापन सौंपकर मामले की एफआईआर दर्ज करने एवं चोरी खुलवाने की मांग की गई.


आपको बता दें कि 19 दिसंबर की रात मेड़ता कृषि उपज मंडी के व्यापारी राहुल ट्रेडर्स की दुकान से तीन बोरी जीरा चोरी होने की रिपोर्ट व्यापारी द्वारा 21 दिसंबर को मेड़ता थाने में दी गई. व्यापारियों ने आरोप लगाया कि रिपोर्ट दिए जाने के उपरांत भी आज तक थाने में फिर दर्ज नहीं की गई ना ही किसी प्रकार की प्रभावी कार्रवाई की गई. व्यापारियों ने चिंता जताई कि कृषि मंडी क्षेत्र में पुलिस की 24 घंटे ड्यूटी होने के उपरांत भी चोरी की वारदात को अंजाम देना चिंता का विषय बन गया है.


ये भी पढ़ें- Bikaner: बीएसएफ की भारत पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बड़ी कार्रवाई, 2 KG हेरोइन बरामद, इतने लाख रुपए बताई जा रही है कीमत


उन्होंने कहा कि व्यापारियों का अधिकांश माल मंडी बोली के चलते खुले में पड़ा रहता है. चोरी जैसी घटना की सूचना के उपरांत भी पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करना व्यापारियों के लिए चिंता का विषय बन गई है. व्यापारियों द्वारा उपखंड अधिकारी सहित पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों को ज्ञापन प्रेषित कर चोरी की घटना में कार्यवाही करने की मांग की है.