Bikaner: बीएसएफ की भारत पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बड़ी कार्रवाई, 2 KG हेरोइन बरामद, इतने लाख रुपए बताई जा रही है कीमत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1505013

Bikaner: बीएसएफ की भारत पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बड़ी कार्रवाई, 2 KG हेरोइन बरामद, इतने लाख रुपए बताई जा रही है कीमत

Bikaner: बीकानेर के खाजूवाला से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है. बीएसएफ की 114 वीं वाहनी ने 2KG हेरोइन बरामद की है. यह हेरोइन पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए भारतीय सीमा पर डाली गई थी. आखिर सीमा के अंदर सीमा के उस पार से अवैध तस्करी करने वाले कौन से लोग हैं, कहां चूक हो रही है. खैर अच्छी बात यह है कि बीएसफ ने इस मामले में तुरंत एक्शन लिया है. 

फाइल फोटो,

Bikaner: बीकानेर के खाजूवाला से बड़ी खबर सामने आ रही है, बीएसएफ के जावानें ने शरहद के उस पार से नापाक कोशिश करने वाले दुश्मनों पर नकैल कसी है. बीएसएफ की टीम ने 2 KG की हेरोइन बरामद की है. हालांकि पाकिस्तान की ओर से अक्सर शरहद के उस पार से नापक कोशिश होती रहता है.

कभी तस्करी का मामला तो कभी आतंकियों की घुसपैठ की खबरें आती रहती हैं. लेकिन मां भारतीय की रक्षा में मुस्तैद बीएसएफ के जवानों व्दारा हर बार तमाम कोशिशों को नाकाम कर दिया जाता है. 

आपको बता दें जो हेरोइन बरामद की गई है वह बीकानेर के खाजूवाला से की गई है. इस कार्रवाई के बाद मौके पर खाजूवाली पुलिस भी पहुंची है. सुरक्षा एजेंसियां इस पूरे मामले की जांच कर रही हैं. खाजूवाला की संग्रामपुर पोस्ट के पास हुई कार्रवाई के दौरान बीएसएफ के शीर्ष अधिकारी भी मौजूद रहें. 

बीएसएफ के अधिकारियों ने बताया कि पाक बॉर्डर से ड्रोन के जरिए हेरोइन को भारतीय सीमा पर डाला गया था. इस दौरान BSF के DIG पुष्पेन्द्र सिंह के नेतृत्व में उनकी टीम एक्शन मोड पर रही. 

 

ये भी पढ़ें- RPSC 2nd grade teacher exam paper Leak: आरपीएससी पेपर लीक में आखिर क्यों एक ही रजिस्ट्रेशन नबंर वाली बसों हुआ प्रयोग?

Trending news