Rajasthan 7 died in road accident: राजस्थान के नागौर जिले के डीडवाना में बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है,जबकि 1 बच्चे और एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है. डीडवाना के नजदीक बांठड़ी गांव के पास आज शाम तेज रफ्तार के कारण दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हाईवे पर एक बस और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें सात लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक बच्चा और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए.


बस और कार की जबरदस्त टक्कर 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिन्हें डीडवाना के राजकीय बांगड़ अस्पताल में उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सभी मृतक सीकर जिले के निवासी है, और एक ही परिवार के है. सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सीकर से नागौर जा रहे थे, तभी बांठडी के पास यह हादसा हो गया.


हादसे में  7 लोगों की मौत 


टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए, वही मौके पर चीख पुकार मच गई. इस दौरान आसपास के ग्रामीणों के सहायता से सभी मृतकों और घायलों को डीडवाना के बांगड़ जिला अस्पताल लाया गया, जहां मृतकों के शव मोर्चरी में रखवा दिए गए. जबकि दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया है.


ये भी पढ़ें- Jaisalmer Accident News: Jaisalmer में BSF की ट्रक पलटने से बड़ा हादसा, एक जवान की मौत, 13 घायल


शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे


हादसे की सूचना मिलने पर डीडवाना विधायक चेतन डूडी, डीडवाना जिला कलेक्टर सीताराम जाट, अतिरिक्त जिला कलेक्टर श्योरम वर्मा, उप पुलिस अधीक्षक धर्मचंद पूनिया, भाजपा नेता जितेंद्र सिंह जोधा भी अस्पताल पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी प्राप्त कर चिकित्सकों को उपचार के निर्देश दिए.


कार के परखच्चे उड़ गए


हादसे के बाद बांगड़ अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई, वहीं परिजनों में चीख पुकार मच गई. मृतकों के रिश्तेदार परिजनों को सांत्वना देने में जुटे रहे. जबकि विधायक चेतन डूडी ने भी मृतकों के परिजनों के प्रति अपने संवेदना प्रकट की है.