Jaisalmer Accident News: Jaisalmer में BSF की ट्रक पलटने से बड़ा हादसा, एक जवान की मौत, 13 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1822147

Jaisalmer Accident News: Jaisalmer में BSF की ट्रक पलटने से बड़ा हादसा, एक जवान की मौत, 13 घायल

BSF Truck Overturned in Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर में बीएसएफ (BSF)  की ट्रक पलटने से 12 से ज्यादा जवान घायल हो गए हैं. जबकि 1 जवान की मौत हो गई है. इस हुए बड़े हादसे के बाद सभी जवान को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

Jaisalmer Accident News: Jaisalmer में  BSF की ट्रक पलटने से बड़ा हादसा, एक जवान की मौत, 13 घायल

BSF Truck Overturned in Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर में बीएसएफ (BSF)  की ट्रक पलटने से 12 से ज्यादा जवान घायल हो गए हैं. जबकि 1 जवान की मौत हो गई है. इस हुए बड़े हादसे के बाद सभी जवान को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सीमा सुरक्षा बल के जवानों से भरी ट्रक अचानक पलट गई. 

बताया जा रहा है कि भारत-पाकिस्तान की सरहद पर सीमा पर चौकसी शनिवार को जैसलमेर से बॉर्डर की ओर राशन लेकर जा रहे थे.ये सभी जवान बीएसएफ के 149वीं बटालियन के हैं. इस दुर्घटना में सीमा सुरक्षा बल के एक जवान की मौत हुई है. उसका नाम एसके दुबे बताया जा रहा है. यह दुर्घटना लंगतला के पास हुई है. 

दुर्घटना में घायल जवानों को जवाहिर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.  घटना की जानकारी मिलने पर सीओ सिटी पुलिस प्रियंका कुमावत और शहर कोतवाल सत्यप्रकाश विश्नोई भी हॉस्पिटल पहुंचे और BSF के अधिकारियों से दुर्घटना के कारणों और घायल जवानों के बारे में जानकारी ली.

ये भी पढ़ें- जैसलमेर में फिर दिखा Lawrence Bishnoi गैंग का आतंक, मांगी फिरौती, खौफ में होटल मालिक और टीचर

सीओ सिटी प्रियंका कुमावत ने जानकारी में बताया कि शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे सीमा सुरक्षा बल का ट्रक 149 बीएन बटालियन के जवानों और अधिकारियों को लेकर जैसलमेर से निकला. ट्रक में कुल16 जवान थे. लंगतला गांव के पास सड़क किनारे गड्ढों की वजह से ट्रक ट्रक सड़क से पलट गया. 

Trending news