Nawan: नागौर जिले के कुचामन उपखंड में चितावा थाना क्षेत्र के पांचवा गांव में ज्वेलरी की शॉप में हथियारबंद बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर दिनदहाड़े लाखों के गहने लूट लिए. शुक्रवार को नागौर जिलेंक एक छोटे से कस्बे पांचवा में एक ज्वेलर की दुकान से पिस्टल की नोक पर लाखों के गहने लूट लिए गए. जानकारी के अनुसार हथियारबंद नकाबपोश बदमाश बिना नंबर की स्कॉर्पियो में सवार होकर आए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Nawan: पिस्टल की नोंक पर नकाबपोश युवकों ने 50 लाख रुपए से ज्यादा का सोना, चांदी और नकदी की पार


साथ ही ज्वेलर की दुकान एक तंग गली में अपने ही घर के बाहर के कमरे में थी. शातिर बदमाशों बमुश्किल 7 फिट की गली में स्कॉर्पियो लाकर ज्वेलर को बंदूक दिखाकर गहनों से भरी पेटी उठा ली और मौके से फरार हो गए. लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की संख्या 5-6 होने की जानकारी सामने आई है. ज्वेलर मुकेश सोनी के अनुसार सभी बदमाश नकाबपोश होने के कारण उनके चेहरे भी नहीं देख पाया.


इस तरह दिया था वारदात को अंजाम
पीड़ित मुकेश सोनी ने बताया की शुक्रवार को वो हमेशा की तरह अपने घर के बाहर बनी दुकान पर  काम कर रहा था और दोपहर के बाद दो बजकर 50 मिनट पर दुकान पर में स्वयं अकेला ही था की 5 व्यक्ति मुह पर कपड़ा बांधे हुए दुकान में घुसे, जिसमें से एक  के पास पिस्तोल थी और वो आते ही  मुकेश सोनी को मारनें लगे.  


साथ ही पिस्तोल दिखाकर धमकाया और दुकान मे रखा कीमती सोने, चांदी और नगदी उठाकर के जाने लगे, विरोध करने पर मुकेश सोनी की कनपटी पर  पिस्तोल तान दी और सामान सोना, चान्दी और नगदी गल्ला पेरी और दराज सहित उठाकर ले गए, उनमें से एक युवक स्कार्पियो गाड़ी स्टार्ट रखकर खड़ी किए हुए था सभी उसमें बैठ कर भाग गए.


घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जिले भर में नाकेबंदी करवाई. बिना नंबरी स्कॉर्पियो की तलाश के लिए अलग अलग टीमें गठित की गई है. साथ ही एरिया के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. वहीं साइबर एक्सपर्ट की भी सहायता बदमाशों तक पहुंचने के लिए ली जा रही है.


घटना के बाद लोगों में गुस्सा
आज घटना के विरोध में ग्रामीणों और स्वर्णकार समाज ने पांचवा घाटी में हाइवे पर जाम लगा दिया. 1 घंटे से ज्यादा देर तक रहे इस जाम से आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया. जानकारी मिलने पर एएसपी गणेशाराम और सीओ संजीव कटेवा मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाईस कर जाम खुलवाया. ग्रामीणों को पुलिस ने 5 दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.


Reporter: Hanuman Tanwar