Pali: भारत की आजादी के अमृत महोत्सव के आयोजन की श्रृंखला में प्रदेश के समस्त सिनेमाघरों में रिचर्ड एटनबरो द्वारा निर्देशित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जीवन और सिद्धांतों पर आधारित 'गांधी फिल्म' का प्रदर्शन किया गया. राज्य सरकार की मंशानुरूप पाली जिले में कलेक्टर नमित मेहता के निर्देशानुसार बुधवार से 'गांधी फिल्म' का निशुल्क प्रदर्शन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- पाली: रामदेवरा यात्रा को लेकर जागरूकता अभियान जोरों पर, प्रशासन हुआ सतर्क


जिला कलेक्टर ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव और स्वतंत्रता के 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर मुख्यमंत्री और राज्य सरकार की मंशानुरूप गांधी फिल्म के प्रदर्शन से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जीवन दर्शन, मूल्यों और सिद्धांतों के बारे में युवा वर्ग को विस्तृत जानकारी से अवगत करवाया जा सकेगा. पाली शहर में एक मल्टीप्लेक्स में और रानी में सिनेमा हाल में बुधवार को दोपहर 3 बजे से गांधी फिल्म का निशुल्क प्रदर्शन हुआ, इसमें 'पहले आओ पहले पाओ' की तर्ज पर प्रवेश दिया गया.


पाली उपखंड अधिकारी श्री ललित गोयल ने बताया कि बुधवार से आगामी 1 सितंबर तक फिल्म का निशुल्क प्रदर्शन किया जाएगा और वी स्कवायर multiplex में गुरुवार से प्रातः 10 बजे से एकमात्र निशुल्क शो रहेगा, जिससे शहर के आमजन देख सकेंगे. इसी प्रकार रानी उपखंड अधिकारी श्री रविकांत ने बताया कि बुधवार से रानी में लाल मंदिर सिनेमा में फिल्म का प्रदर्शन शुरू किया गया और गुरुवार से दोपहर 12 बजे से गांधी फिल्म का निशुल्क शो उपलब्ध रहेगा. इस दौरान नगर परिषद के पूर्व सभापति श्री केवलचंद गुलेच्छा, नगर परिषद आयुक्त बृजेश राय सहित अन्य वरिष्ठ जनप्रतिनिधि, अधिकारीगण और युवा वर्ग मौजूद रहें.


Reporter: Subhash Rohiswal