Marwar, Pali News: राजस्थान के पाली के मारवाड़ जंक्शन विधानसभा के जोजावर नगर में राज्य सरकार द्वारा स्वीकृत गोवंश स्वीकृत ईटीटी गोवंश केंद्र का आज शुभारंभ हुआ. मारवाड़ जंक्शन विधायक खुशवीर सिंह पूर्व विधायक भैरों सिंह गुर्जर सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं और हजारों की तादाद में ग्रामीणों की उपस्थिति विधायक द्वारा गोवंश एटीटी केंद्र का शुभारंभ किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जोजावर के त्रिवेणी गौशाला में इस गो मेला आयोजन में समूचे विधानसभा मारवाड़ जंक्शन क्षेत्र से सैकड़ों की तादाद में जनप्रतिनिधि सरपंच और ग्रामीणों ने हिस्सा लिया. अनुभवी पशुपालन विभाग द्वारा ईटीटी केंद्र के बारे में विस्तार से ग्रामीणों को जानकारी प्रदान की गई. जानकारी सूत्रों के अनुसार राजस्थान में यह तीसरा ईटीटी गोवंश केंद्र जोजावर में स्वीकृत किया गया है, जहां अच्छी नस्ल की गायों के लिए भ्रूण प्रत्यारोपण भी किया जाएगा. 


यह भी पढ़ें - Hindoli News: विदेशियों को भी भा रही हिंडोली के गुड़ की मिठास, दूर-दूर से आते गांव लोग


एक अनोखी और सुंदर सौगात देने पर स्थानीय नगरवासियों और सामाजिक संगठनों द्वारा विधायक का माला और साफा द्वारा स्वागत किया. अपने संबोधन में विधायक ने गौमाता की रक्षा और उनके भरण-पोषण के लिए क्षेत्रवासियों से अपील की है. क्षेत्र के विकास में हमेशा तत्पर रहने का आश्वासन भी विधायक द्वारा दिया गया. गोवंश से मिलने वाले फायदे और गोबर से बनने वाले उत्पादों के बारे में प्रदर्शनी भी लगाई गई.


Reporter: Subhash Rohiswal


खबरें और भी हैं...


सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते


लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान


दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार