दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1448807

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

Raisingh Nagar: दूध डेयरी में 5 लोगों द्वारा एक युवती से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद पुलिस द्वारा तीन बीएसएफ जवानों सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया है.

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

Raisingh Nagar, Sri Ganganagar: दूध डेयरी में 5 लोगों द्वारा एक युवती से गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि शुक्रवार देर शाम वह दूध डेयरी घी लेने गई थी, जहां बंद कमरे में उसके साथ 5 लोगों ने दुष्कर्म किया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारी लाल मीणा ने बताया है कि पूरे घटनाक्रम में पुलिस द्वारा तीन बीएसएफ जवानों सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया है,  जिनसे पुलिस पूछताछ की जा रही है. 

यह भी पढ़ें - Chomu: सामोद में वीर हनुमान मंदिर का रोप-वे बंद होने से लोगों को हो रही परेशानी

जानकारी के अनुसार पिता द्वारा मामला दर्ज करवाने के बाद दो लोगों को पुलिस ने सुबह ही हिरासत में ले लिया था. बीएसएफ के 3 जवानों को लेकर बीएसएफ अधिकारियों से पत्राचार किया गया, जिसके बाद अधिकारियों ने जांच के लिए तीनों जवानों को पुलिस को सौंप दिया. पुलिस द्वारा पीड़िता का श्रीगंगानगर में मेडिकल मुआयना करवाया जा रहा है. डीएसपी अनु बिश्नोई के मामले की जांच कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा निकली तो BJP चित हो जाएगी- डोटासरा

पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे थे. देर रात यह घटना कुम्हार बस्ती में स्थित दूध डेयरी की है. वहीं, मामले को लेकर पुलिस अधिकारी द्वारा गंभीरता दिखाते हुए जांच की जा रही है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारी लाल मीणा पुलिस उपाधीक्षक अनु बिश्नोई थाना प्रभारी गणेश कुमार विश्नोई के नेतृत्व में गठित टीमों द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

श्रीगंगानगर फॉरेंसिक लैब की टीम भी यहां पहुंची है, जिनके द्वारा भी विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है. वहीं, मामले को लेकर जांच अधिकारी डीएसपी अनु विश्नोई द्वारा द्वारा मीडिया से दूरी बनाई रखी. इस गैंगरेप के मामले में 3 बड़े नाम सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है.

Reporter- Kuldeep Goyal

Trending news