Marwar Junction: पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन के राणावास नगर में श्री जैन श्वेतांबर तेरापंथ मानव हितकारी संघ का हीरक जयंती समारोह आयोजित किया गया. समारोह की अध्यक्षता जोधपुर रियासत पूर्व महाराजा गज सिंह एवं पूर्व सांसद पुष्प जैन पाली ने की .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- राजसमंद में रंग ला रही है, गाय बचेगी, तभी गांव बचेगा मुहिम, आयुर्वेदिक लड्डू पर बढ़ रहा भरोसा


समारोह में तेरापंथ संस्थान के संस्थापक काका केसरीमल सुराणा की तस्वीर पर दीप जलाकर नमन किया गया. बता दें कि, हीरक जयंती समारोह को बीएसएफ के कमांडेंट योगेंद्र सिंह राठौड़,मारवाड़ विधायक खुशवीर सिंह, पूर्व विधायक भैरों सिंह गुजर, पूर्व विधायक केसाराम चौधरी ने समारोह को संबोधित किया.


कार्यक्रम में तेरापंथ महासभा अध्यक्ष मनसुख सेठिया भामस जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने तेरापंथ श्वेतांबर मानव हितकारी संस्थान के जनहितकारी प्रयासों एवं शिक्षा के क्षेत्र में किए गए अद्वितीय अभूतपूर्व सहयोग एवं कार्यों उपलब्धियों के को विस्तार से बताया गया. 


हीरक जयंती समारोह में हजारों की तादाद में शिक्षाविदों एवं गणमान्य नागरिकों ने हिस्सा लिया. गौरतलब है कि श्री जैन श्वेतांबर तेरापंथ मानव हितकारी संघ विद्या भूमि राणावास संस्थान क्षेत्र में शिक्षा के क्षेत्र में एक जनहितकारी संस्था मानी जाती है जिसका यह आज 75 वर्ष में प्रवेश करने पर संस्थान का हीरक जयंती समारोह मनाया गया.


Reporter: Subhash Rohiswal


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें