Pali: जिले के मारवाड़ जंक्शन उपखंड मुख्यालय पर कल छात्रसंघ चुनाव के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद और देश विरोधी नारे लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद देर रात्रि तक नगर वासियों ने विरोध प्रदर्शन किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देश विरोधी नारे लगाने वालों को गिरफ्तारी की मांग 
आज उपखंड मुख्यालय पर आऊवा रोड से लगाकर समूचे उपखंड मुख्यालय ,पर मुख्य बाजार होकर सैकड़ों की तादाद में नगर वासियों ने आक्रोशित रैली निकाल देश विरोधी नारे लगाने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की. पूर्व विधायक केसाराम चौधरी एवं व्यापार मंडल भाजपा के अनेक कार्यकर्ताओं वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं अनेक जनप्रतिनिधियों ने इस आक्रोशित रैली में सम्मिलित हुए.


चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के प्रबंध
वहीं लोगों का विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के प्रबंध किए गए और सुरक्षा बल तैनात रहा. आक्रोशित रैली मुख्य बाजार से होते हुए उपखंड कार्यालय पहुंची जहां महामहिम राज्यपाल के नाम नगर वासियों ने ज्ञापन सौंपा. देश विरोधी नारे लगाने वाले आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की. साथ ही आगामी 31 अगस्त को पूर्ण मारवाड़ बंद का ऐलान भी किया.


ये भी पढ़ें- 9 मंजिल से कूदा 18 साल का स्टूडेंट, पिता से विवाद के चलते बिल्डिंग से कूद कर दी जान

पुलिस को सौंपा ज्ञापन 
बता दें कि मारवाड़ जंक्शन कॉलेज में छात्र संघ चुनाव परिणाम आने के बाद यह मामला सामने आया. हालांकि, जैसे ही इसकी जानकारी लोगों को लगी, तुरंत ही लोग आक्रोशित हो उठे और थाने पहुंचकर विरोध दर्ज करवाया. पुलिस को ज्ञापन सौंपते हुए लोगों ने मांग किया कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोगों पर पुलिस तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करे, साथ ही कहा कि ऐसे लोग समाज के लिए कलंक हैं.