Pali News: राजस्थान के पाली जिले में मारवाड़ जंक्शन उपखंड के मारवाड़ जंक्शन से हेमालियावास होकर चिरपटिया ग्राम तक 8 करोड़ 12 लाख रुपए की लागत से बनी सड़क एवं पुलिया घटिया सामग्री की भेंट चढ़ गई. मात्र 2 महीने बाद इस सड़क मार्ग पर मारवाड़ जंक्शन के निकट हेमलियावास नाला पर बना लाखों रुपए की लागत से पुल के आसपास दरारें आ गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही सड़क भी धस गई एवं पुलिया में भी दरार आ गई. एक बार फिर घटिया सामग्री का उपयोग करने से मारवाड़ जंक्शन क्षेत्र में इन सड़क निर्माण कंपनियों की लापरवाही उजागर हो रही है. कुछ दिन पूर्व ही नरसिंहपुरा नदी पर बने पुल में भी दरारें आ चुकी हैं. हेमलियावास नाला पर बने पुल में आसपास एवं पुल के एक तरफ सड़क पर दरारें आ जाने से धस जाने से स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश देखा जा रहा है. 


यह भी पढ़ें- Rajasthan News: चिकित्सा विभाग के तीन अभियानों का शुभारंभ


धसी सड़क एवं पुल से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. इन ग्रामीणों ने प्रशासन से ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने एवं पुल एवं सड़क का पुनर्निर्माण करने की मांग की है. गौतलब है कि 8 करोड़ 12 लाख की लागत से यह सड़क स्वीकृत की गई थी जो हाल ही में बनी है. मारवाड़ जंक्शन क्षेत्र में इन नदियों पर बने पुल पर दरारें आने से एक बार फिर सार्वजनिक विभाग एवं उक्त सड़क निर्माण पुल निर्माण कंपनी की लापरवाही उजागर हो रही है. यह सब घटिया सामग्री का उपयोग करने की वजह से इन पुल में दरारें आ रही हैं.