Pali, Jaitaran: निमाज गांव में कुमावत समाज का 13वां सामूहिक विवाह सम्मेलन कल आयोजित होगा सम्मेलन में 8 जोड़े और तुलसी विवाह परिणय सूत्र में बनेंगे. आयोजन को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है. आयोजन को लेकर दक्षिण भारत से बड़ी संख्या में कुमावत समाज के लोग कार्यक्रम में भाग लेने के लिए निमाज आ रहे हैं. कुमावत शिक्षा ट्रस्ट के तत्वाधान में श्री कुबाजी जी महाराज का चतुर्थ शताब्दी निर्वाण दिवस और स्थापना दिवस सहित कार्यक्रम आयोजित होंगे कार्यक्रम को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुमावत समाज के पंच और  युवा वर्ग के कार्यकर्ता सहित महिला बिर्गेड घर घर जाकर विवाह सम्मेलन का निमंत्रण दे रही है कार्यक्रम में विधायक सांसद प्रशासनिक अधिकारी सहित जनप्रतिनिधि कार्यक्रम में भाग लेगे, कार्यक्रम को लेकर आज कुबाजी जी मंदिर परिसर में हवन आयोजित कर कार्यक्रम की शुरुआत की और कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर मंगल कामना की कार्यक्रम को लेकर शिवराम एकलिया, माणकचंद बागरेचा मोहनलाल चांदोरा, कालूराम एकलिया, सुरेश हड़ीवाल, फतेह चंद कुमावत, चंपालाल एकलिया, गौतम चंद दुबलदिया और दानाराम गोयल सहित कुमावत समाज के पदाधिकारी कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हुए हैं.


आज कार्यक्रम स्थल पर जाकर व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली जिला परिषद सदस्य आशा कुमावत पूर्व उप प्रधान रेखा कुमावत सहित महिलाओं ने घर घर जाकर पीले चावल बांटकर कार्यक्रम में भाग लेने के लिए निमंत्रण दिया और महिलाओं के सम्मेलन में विशेष भागीदारी निभाने के लिए अलग-अलग टीमें गठित कर कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटी हुई हैं. 


विवाह सम्मेलन में कल सुबह 7 बजे वर वधु का आगमन शुरू हो जाएगा और 11 बजे परिणय सूत्र में बधेगे. बाद में विधायक सांसद और जनप्रतिनिधियों सहित भामाशाहओं का सम्मान समारोह आयोजित होगा कार्यक्रम को लेकर कुमावत समाज के लोगों में भारी उत्साह दिखाई दे रहा है.


ये भी पढ़ें...


LKN vs RCB Dream11 Prediction, Best Team: RCB और LKN के बीच जंग आज, IPL के इस मुकाबले में ये हो सकती है आपकी ड्रीम-11


Romantic movies on Netflix: नेटफ्लिक्स पर आने वाली हैं द-मदर और पेन हसलर्स जैसी धमाकेदार फिल्में