Romantic movies on Netflix: नेटफ्लिक्स पर आने वाली हैं द-मदर और पेन हसलर्स जैसी धमाकेदार फिल्में
Advertisement

Romantic movies on Netflix: नेटफ्लिक्स पर आने वाली हैं द-मदर और पेन हसलर्स जैसी धमाकेदार फिल्में

Romantic movies on Netflix: साल 2023 में नेटफ्लिक्स (netflix) पर अभी कई बेहतरीन और धाकड़ फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इसमें पेन-हसलर्सर  (Pen Hustlers), द-मदर  (The Mother), द-मदर  (The Mother) और द-परफेक्त फाइंड  (The Perfect Find) शामिल है. ये सभी फिल्म साल 2023 के अंत तक नेटफ्लिक्स (netflix) पर रिलीज हो जाएंगी

 

Romantic movies on Netflix: नेटफ्लिक्स पर आने वाली हैं द-मदर और पेन हसलर्स जैसी धमाकेदार फिल्में

Upcoming Movies On Netflix, Romantic movie on Netflix: ओटीटी (OTT) की दुनिया में नेटफ्लिक्स (netflix) की अपनी अलग ही पहचान है नेटफ्लिक्स (netflix) पर दुनियाभर की बेहतरीन फिल्में रिलीज होती रहती हैं. अरग आप फी हॉलीवुड (Hollywood) की मूवीज के दीवाने हैं तो इस साल आपको शानदार मूवीज देखने की मिल सकती हैं. बता दें कि साल 2023 के अंत तक नेटफ्लिक्स (netflix) पर रोमैंटिक और एक्शन की बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है. तो आपको बताते हैं उन 5 बढ़िया फिल्मों के बारे में. इसमें द-मदर, पेन-हसलर्सर  (Pen Hustlers), द-किलर  (the killer), द परफेक्ट फाइंड और ए-फैमिली अफेयर  (A Family Affair) जैली शानदार मूवीज शामिल है.

द-मदर  (The Mother)

बता दें कि इस मूवी को निकी कारो (nikki caro) ने डायरेक्ट किया है. बताया जाता है कि यह एक एक्शन मूवी है. इसमें जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और हाले बेरी (halle berry) मुख्य किरदार में हैं. 12 मई को नेटफ्लिक्स (netflix) पर रिलीज होने जा रही है.

पेन-हसलर्सर  (Pen Hustlers)

जानकारी के अनुसार नेटफ्लिक्स (netflix) पर पेन-हसलर्सर  (Pen Hustlers) 27 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स (netflix) पर रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि इस मूवी को डेविड येट्स (david yates) ने डायरेक्ट किया है. आपको बता दें कि उन्होंने हैरी पॉटर (harry potter) फ्रेंचाइजी को डायरेक्ट किया था. 

द-किलर  (the killer)

नेटफ्लिक्स (netflix) पर द-किलर  (the killer) फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इस मूवी की पटकथा एक हत्यारे के आसपास घूमती है. बता दें कि इस मूवी को डेविड फिन्चर (david fincher) ने डारयेक्ट किया है. मूवी में फेसबेंडर  (Michael Fassbender)और टिल्डा स्विंटन (Tilda Swinton) मुख्य भूमिका में हैं.

द-परफेक्त फाइंड  (The Perfect Find)

द-परफेक्त फाइंड  (The Perfect Find) मूवी एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है. यह फिल्म 23 जून को रिलीज होगी. इस मूवी की स्टोरी में एक लड़की के आस-पास घूमती है, जो फैशन करियर में दोबारा लौटना चाहती है. मूवी में दिखाया गया है कि इस दौरान लड़की को अपने बॉस के बेटे से लव हो जाता है. इस मूवी की स्टोरी लड़की की जिंदगी में उतार-चढ़ाव को लेकर है. बता दें कि इस मूवी में कई बोल्ड और रोमांटिक सीन भी दिखाए गए हैं. इस मूवी में मेन रोल में गेब्रियल यूनियन (Gabrielle Union) हैं.

ये भी पढ़ें...
Jiah khan Death case: एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस में सूरज पंचोली बरी, मां बोलीं- बेटी ने आत्महत्या नहीं की, मरते दम तक लड़ूंगी

Trending news