Pali news: राजस्थान के पाली जिले के नाडोल के निकट टेंपो पलटने से उसमें सवार 30 साल का मेगाराम सरगरा गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे में टेंपो ड्राइवर ने उसे नाडोल अस्पताल के बाहर घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गया. जब लोगों की नजर उसे पर पड़ी तो अस्पताल ले गए. उसे और उपचार के दौरान उक्त युवक की अस्पताल में मौत हो गई. घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों ने टेम्पो चालक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगें. टेंपो ड्राइवर को पकड़ने के बाद ही पोस्टमार्टम करवाने की मांग पर अड़े रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- Exit Poll में BJP को बढ़त! क्या वसुंधरा राजे फिर संभालेंगी राजस्थान की कमान?


पुलिस द्वारा म्रतक के शव को नाडोल अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया. नाडोल चौकी प्रभारी जाकिर खान ने बताया कि नाडोल के तालाब के पास रहने वाला 30 साल का मेगाराम उर्फ पप्पू राम पुत्र हीराराम सरगरा नारलाई से नाडोल आ रहा था. टेंपो में तीन-चार और सवारियां भी बैठी थी नाडोल देसूरी रोड पर रामधनी होटल के पास टेंपो पलट गया. जिससे गंभीर चोट लगने से 30 साल का मेगा राम उर्फ पप्पू राम गंभीर घायल हो गया. टेंपो चालक ने उसको नाडोल अस्पताल के बाहर पटक कर फरार हो गया वहां से गुजर रहे लोगों की उसे पर नजर पड़ी तो अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. 


सूचना से नाडोल पुलिस चौकी मौके पर पहुंची एवं शव कब्जे में लिया और मॉर्चरी पर रखवाया गया. मृतक के परिजनों का कहना है कि यह हादसा टेंपो चालक की लापरवाही से हुआ है अगर उसे अस्पताल में भर्ती करवा देता तो शायद उसकी जान बच जाती परिजन टेंपो चालक को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हैं उसके बाद ही पोस्टमार्टम करवाने की बात पर अड़े रहे.