Pali News: भाजपा ने राजस्थान के पाली में चार साल की बच्ची के साथ हुए बलात्कार का मसला उठाते हुए राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के रवैये पर सवाल उठाते हुए तीखा हमला बोला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने राजस्थान के पाली में चार साल की बच्ची के साथ हुई. दरिंदगी की खबर को शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "राजस्थान के पाली में चार साल की बच्ची के साथ स्कूल टीचर ने बलात्कार किया. बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था. वो कहती रही कि टीचर ने ग़लत किया पर कोई कार्रवाई नहीं की गई.
"मालवीय ने राहुल,प्रियंका और गहलोत पर निशाना साधते हुए आगे कहा,"राहुल गांधी चुप हैं. अशोक गहलोत अभी तक बच्ची के घर नहीं गये. प्रियंका वाड्रा को तो जैसे सांप ही सूंघ गया है. कांग्रेस के नेताओं और प्रवक्ताओं को राजस्थान में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहा अपराध नहीं दिख रहा है. शर्मनाक."



इससे पहले मालवीय ने कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों द्वारा शासित राज्यों में ज्यादातर टॉप ऑफिसर्स के अपर कास्ट से होने से जुड़ी खबर को शेयर करते हुए राहुल गांधी पर कटाक्ष भी किया. दरअसल, लोक सभा में महिला आरक्षण से जुड़े बिल पर चर्चा के दौरान भाषण देते हुए कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा था कि मोदी सरकार में केवल तीन यूनियन सेक्रेटरी ही ओबीसी समुदाय के हैं.


ये भी पढ़िए


जयपुर न्यूज:जानिए कौन हैं राजस्थान यूनिवर्सिटी की नवनियुक्त कुलपति 


राजस्थान: अब क्रेन की जरूरत नहीं, व्हाइट लाइन के बाहर खड़े वाहनों के व्हील लॉक