Jaipur: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी में भी टिकट के दावेदारों को लेकर प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. पार्टी राजस्थान की सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जिसको लेकर दिल्ली में 22 अगस्त को अहम बैठक होगी. इसके लिए आप के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल (Naveen Paliwal) को दिल्ली तलब किया गया है. प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक के साथ बैठक होगी. जिसमें प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होगी और उसके बाद प्रत्याशियों की पहली सूची पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को सौंपी जाएगी. आप प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व से हरी झंडी मिलने के बाद उम्मीद है कि 25 अगस्त तक राजस्थान के लिए प्रत्याशियों की पहली सूची जारी हो जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस-बीजेपी से त्रस्त हुई जनता- पालीवाल


नवीन पालीवाल ने कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस और बीजेपी के खोखले वादों और दावों से त्रस्त हो चुकी है. इसलिए इस बार जनता ने भी बदलाव का मन बना लिया है. आज की जागरूक जनता ने बीजेपी की वसुंधरा सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार को भी देखा है और आज की गहलोत सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार, महिला अपराध जैसे संगीन अपराधों को भी देखा है. पालीवाल ने कहा कि जनता बीजेपी शासित मणिपुर के हालातों को भूली नहीं है, जनता ये भी देख रही है कि केंद्र की मोदी सरकार दिल्ली में विकास की गंगा बहाने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को काम करने से रोकने के लिए कितने हथकंडे अपना रही है. इसलिए जनता ने भी अब राजस्थान में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का मन बना लिया है.


AAP को लेकर कांग्रेस-बीजेपी में खलबली- पालीवाल



आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची आने की सूचना भर से बीजेपी और कांग्रेस में खलबली मच गई है . अन्य दलों के नेता भी आम आदमी पार्टी के संपर्क में हैं लेकिन पार्टी टिकट सिर्फ उन लोगों को देगी जिनकी विचारधारा जनहित से जुड़ी हो और जिनका मकसद समाज में और राजनीति में बदलाव लाने का होगा. आम आदमी पार्टी के प्रति जनता का लगाव प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगा और उसके बाद दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर राजस्थान में भी जनहित के कार्य किए जाएंगे.


ये भी पढ़ें...


अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत