Sikar News: सीकर सीकर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी का चेहरा बदलने की मांग को लेकर शहर के सैंकड़ों मुस्लिम युवकों ने जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सुनीता गठाला के शांति नगर जिला आवास पहुंचे. सैकड़ो की संख्या में पहुंचे युवाओं ने सीकर विधानसभा से कांग्रेस की टिकट परिवर्तन की मांग रखते हुए कांग्रेस के स्थानीय विधायक राजेंद्र पारीक का विरोध किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान प्रदर्शनकारी युवकों ने जिला अध्यक्ष को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन और प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा के नाम ज्ञापन देकर उनसे आग्रह किया कि वे उनकी इस मांग को आला कमान तक पहुंचाएं. इस बार भी उनका क्षेत्र में भारी जन विरोध हैं. ऐसे में इनके स्थान पर अन्य किसी को कांग्रेसी कार्यकर्ता को प्रत्याशी बनाया जाये ताकि पार्टी की सीट बरकरार रह सके.


कांग्रेसी कार्यकर्ता अब्दुल रशीद भाटी ने कहा कि सीकर विधानसभा 35 के कांग्रेस कार्यकर्ता व युवा सीकर में टिकट परिवर्तन की मांग को लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनीता गठाला को राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व को ज्ञापन सौंपने आए हैं. उन्होंने कहा वर्तमान विधायक राजेंद्र पारीक को अगर वापस टिकट की जाती है तो कांग्रेस पार्टी सीकर विधानसभा से हारेगी. क्योंकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उनके खिलाफ काफी आक्रोश है. विधायक की ओर से कई तरह के वादे किए गए थे उन लोगों को दर किनार कर ने का आरोपी लगाया गया है. उन्होने सीकर में टिकट परिवर्तन की मांग उठाई गई है.


ये भी पढ़ें-


क्या गदर-2 और OMG-2 के बाद फिर से होगा बॉलीवुड में क्लैश? इन बड़ी मूवीज में टक्कर


KBC में पूछे गए करोड़पति बनने के लिए ये सवाल, क्या आपको पता हैं जवाब?