Rajasthan Politics: राजस्थान में फिर से भाजपा सत्ता में आने के बाद मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के लिए राजस्थान में पहला उप चुनाव है और 5 जनवरी को श्री करनपुर विधानसभा का मतदान होगा, ऐसे में श्री करनपुर विधानसभा सीट पर जीत हासिल करने के लिए भाजपा सरकार अपनी जी जान से ताकत झोंकने में जुटी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह टीटी के समर्थन में उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी की गजसिंहपुर में विशाल महिला सम्मेलन हुआ, जैसे ही उपमुख्य मंत्री दीया कुमारी मंच पर पहुंची, वहां अव्यवस्था फैल गई, और इस सम्मेलन में मातृ शक्ति असर भी देखने को मिला. इस महिला सम्मेलन में उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने हुंकार भरते हुए कहा कि, भाजपा सरकार में मातृ शक्ति पर अत्याचार नहीं होगा,  कांग्रेस के शासन काल में महिलाओं पर अत्यधिक अत्याचार हुए, लेकिन अब महिलाएं निश्चिंत रहें क्योंकि भाजपा सरकार न तो महिला शोषण सहेगी और ना ही महिलाओं का उत्पीड़न करने देगी.


 उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने यहां बैठी मातृ शक्ति को विश्वास दिलवाया की कांग्रेस के राज में महिलाओं पर बहुत अत्याचार हुए, डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने पूर्व कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहां, यहां नशे का बहुत प्रचलन है, इसके लिए सीधी कांग्रेस दोषी है, लेकिन भाजपा सरकार के शासन काल में ऐसा कभी नहीं होगा . ये डिप्टी सीएम दीया कुमारी का वादा है.


 पानी की कमी है, फिरोजपुर फीडर जल्द मरमत होगी, पंजाब से श्री गंगानगर के हक का पानी गंगानगर को मिलेगा, कांग्रेस इस समस्या को दूर कर सकती थी किन्तु उन्होने कुछ नहीं किया, उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार में दीया कुमारी डिप्टी सीएम नहीं बनी, बल्कि राजस्थान की हर महिला, बेटी डिप्टी सीएम बनी है,डिप्टी सीएम ने कहा कि मुझे तीन घंटे में जुखाम लग गया और आप सुबह से मेरे आने के इंतजार में बैठी हैं, इसके लिए आप धन्यवाद के पात्र हैं.


उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह टीटी के समर्थन में भाजपा प्रत्याशी को बहुत से हासिल करवानें की अपील की. बता दें कि उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी के आगमन पर आयोजित होने वाली सभा को लेकर पुलिस ने चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था कर रखी थी. सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से पुलिस, बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स, सी.आई.एस.एफ., सी.आई डी के साथ साथ अन्य सुरक्षा एजेंसियों के जवान भी तैनात रहे.


कड़ाके की सर्दी में भी डटे रहे कार्यकर्ता, सम्बोधन समाप्त होते ही महिला मोर्चा मंडल के आठ मंडलों की महिला अध्यक्षों ने दीया कुमारी का स्वागत किया, बता दें कि उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी के मंच से नीचे उतरते ही अव्यवस्था बिगड़ गई."