CP Joshi : जयपुर बम ब्लास्ट आरोपियों के बरी किये जाने वाले मामले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार पर तंज कसा है. जोशी ने बयान जारी कर कहा कि जयपुर बम ब्लास्ट मामले में सरकार की ओर से कमजोर पैरवी की गई जबकि राजस्थान सरकार को बचाने के लिए जोरदार पैरवी की गई थी . यह पूरा मामला सरकार की घोर लापरवाही एवं आरोपियों को सजा दिलाने के प्रति सरकार को संदेह के घेरे में लाता है. सरकार द्वारा इस पूरे मामले में बरती गई असंवेदनशीलता को दर्शाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बम ब्लास्ट में राजस्थान के 71 निर्दोष लोगों की जान गई ,सैकड़ों की संख्या में लोग घायल हुए आज भी कई ऐसे लोग हैं जो इस हमले में घायल होने के बाद से दिव्यांग जीवन जी रहे हैं. गुलाबी नगरी जो शांति के लिए जानी जाती है की शांति और सौहार्द को बिगाड़ने का काम जिन्होंने किया . उनके खिलाफ सरकार को सुप्रीम कोर्ट में मजबूत पैरवी कर सजा दिलाये और पीड़ितों को न्याय दिलाएं.


जोशी ने कहा कि पिछले 4 सालों में राजस्थान सरकार ने तुष्टीकरण के चलते कई ऐसे काम किए जिससे यह साफ हो जाता है कि सरकार धार्मिक आधार पर तुष्टिकरण कर रही है चाहे उदयपुर के कन्हैया लाल हत्यकांड का मामला हो या करौली दंगों का मामला सरकार हर बार तुष्टीकरण की नीति को अपनाती हुई नजर आई.


बीजेपी अध्यक्ष जोशी ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश के गृहमंत्री भी हैं और पिछले 4 सालों में जब से राजस्थान सरकार सत्ता में आई है तब से राजस्थान का आम व्यक्ति भी न्याय के लिए तरस रहा है ऐसे में राजस्थान सरकार से सही कानून व्यवस्था को सुचारु रखने की उम्मीद नहीं की जा सकती. यदि राजस्थान की सरकार जयपुर बम ब्लास्ट जैसे जघन्य अपराध के आरोपियों को भी सजा दिलाने में भी गंभीरता नहीं दिखाती तो बाक़ी का क्या होगा.


ये भी पढ़ें..


भरतपुर में निकली विराट शोभायात्रा, मुस्लिमानों ने की पुष्प वर्षा, खिले चेहरे


Jaisalmer News: अलग अंदाज में मनाया गया रामनवमी का पर्व, महाराष्ट्र के फेमस ढोल ताशे पर सब नाचे