Kirodi Lal Meena on Gehlot-Pilot : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर राजस्थान दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में पूजा अर्चना की और फिर अजमेर में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने जमकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट पर निशाना साधा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में सुशासन का इतिहास कायम किया है उसे हमें जन-जन तक ले जाना है. गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है और राजस्थान के मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि राजस्थान में उनकी सरकार रिपीट हो रही है. 


गहलोत-पायलट पर साधा निशाना


किरोड़ी ने कहा कि उनकी सरकार तो रिपीट नहीं होगी, लेकिन उनके घर के झगड़े बार-बार रिपीट हो रहे हैं. कभी राहुल गांधी हाथ मिलाते हैं तो कभी वेणुगोपाल को हाथ मिलवा ना पड़ता है, लेकिन दोनों नेताओं के हाथ नहीं मिल रहे हैं. दोनों के हाथ इसलिए नहीं मिल रहे हैं क्योंकि राजस्थान के मुख्यमंत्री कुर्सी को छोड़ना नहीं चाहते हैं और सचिन पायलट येन केन प्रकारेण कर कुर्सी पर कब्जा करना चाहता है. इन दोनों के लड़ाई में राजस्थान की जनता बुरी तरीके से पीस रही है.


सचिवालय में मिली करोड़ों रूपये का किया जिक्र


किरोड़ी ने सचिवालय में मिले करोड़ों रुपए का जिक्र करते हुए कहा कि आपने कभी नहीं सुना होगा कि किसी शासन सचिवालय में 2 करोड़ 61 लाख रुपए और उसके साथ सोने की सिल्लियां मिली हो, अगर यह रिकॉर्ड कायम किया है तो गहलोत की सरकार ने किया है. राजस्थान में भारी भ्रष्टाचार फैलाने का काम कांग्रेस सरकार ने किया है.


उन्होंने गजेंद्र सिंह शेखावत का जिक्र करते हुए कहा कि हर घर नल हर घर जल की योजना मोदी जी का बहुत बड़ा सपना था और उस सपने को कांग्रेस सरकार ने चूर चूर करने का काम किया है घर-घर जल पहुंचाने के मामले में राजस्थान सबसे फिसड्डी रहा है उन्होंने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि राजस्थान की सरकार ने जल मिशन में हजारों करोड रुपए का घोटाला किया है.


अब हटाएंगे राजस्थान का 'सुल्तान', मत चूके 'चौहान'


किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हर विधायक को इतने अधिकार दे दिए कि वह अपने-अपने क्षेत्र के मुख्यमंत्री बन गए हैं और उन्होंने जनता को बुरी तरीके से लूटा है. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि राजस्थान की जनता भ्रष्टाचार से बुरी तरीके से त्रस्त है. किरोड़ी लाल मीणा ने अशोक गहलोत का की तुलना मोहम्मद गौरी से करते हुए कहा कि अब हटाएंगे राजस्थान का 'सुल्तान', मत चूके 'चौहान', उन्होंने कहा की राजस्थान का मोहम्मद गौरी अशोक गहलोत है. हमें इस भ्रष्टाचारी सरकार को चारों खाने चित करना है.


सचिन पायलट की यात्रा का जिक्र करते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि आपके इसी अजमेर से पायलट ने यात्रा की थी लेकिन मैं सचिन पायलट से पूछना चाहूंगा कि आप पेपर लीक या भ्रष्टाचार के लिए लड़ रहे थे या फिर आप कुर्सी के लिए लड़ रहे थे, आपके तो अल्टीमेटम की आखरी तारीख भी निकल गई राजस्थान की जनता को आवाहन करना चाहता हूं किस भ्रष्टाचार की सरकार से लड़ने के लिए जयपुर में 7 जून को एक बड़ा आंदोलन करने जा रहे हैं.


यह भी पढ़ेंः 


Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तेज आंधी-तूफान, बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी


 Video: जहरीले किंग कोबरा को शख्स ने अपने हाथों से पिलाया पानी, रोंगटे खड़े कर देगा मंजर