PM Modi - CM Gehlot : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सीकर दौरे से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि पीएमओ ने पहले से प्रस्तावित उनके संबोधन को हटा दिया है. जिसके बाद इस पर प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जवाब आया. जिसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर ट्वीट करते हुए कहा है कि संभवत प्रधानमंत्री मोदी को तथ्यों से अवगत नहीं कराया गया है. इसके बाद मुख्यमंत्री गहलोत ने केंद्र सरकार की ओर से भेजे गए संशोधित मिनट मिनट कार्यक्रम का आदेश शेयर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



मुख्यमंत्री गहलोत ने PMO के ट्वीट के जवाब में कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी, आपके कार्यालय ने मेरे ट्वीट पर संज्ञान लिया परन्तु संभवत: उन्हें भी तथ्यों से अवगत नहीं करवाया गया है. भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय से भेजे गए प्रस्तावित मिनट टू मिनट कार्यक्रम में मेरा संबोधन रखा गया था. कल रात को मुझे पुन: अवगत करवाया गया कि मेरा संबोधन नहीं होगा.  


मेरे कार्यालय ने भारत सरकार को अवगत करवाया था कि डॉक्टर्स की राय के अनुसार पैर में लगी चोट के कारण मैं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से कार्यक्रम में शामिल रहूंगा एवं मेरे मंत्रिगण कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे. अभी भी मैं राजस्थान के हित के इस कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नॉन इनटरेक्टिव मोड पर शामिल रहूंगा. आपके संज्ञान के लिए पूर्व में प्राप्त मिनट टू मिनट एवं मेरे कार्यालय से भेजा गया पत्र साझा कर रहा हूं.


गौरतलब है कि इससे पहले सीएम गहलोत के ट्वीट पर PMO ने जवाब देते हुए कहा था कि अशोक गहलोत जी, प्रोटोकॉल के अनुसार, आपको विधिवत आमंत्रित किया गया है और आपका भाषण भी निर्धारित किया गया है. लेकिन, आपके कार्यालय ने कहा कि आप शामिल नहीं हो पाएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पिछली यात्राओं के दौरान भी आपको हमेशा आमंत्रित किया गया है और आपने अपनी उपस्थिति से उन कार्यक्रमों की शोभा बढ़ाई है. आज के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आपका हार्दिक स्वागत है. विकास कार्यों की पट्टिका पर भी आपका नाम शामिल है. यदि आपको हाल ही में लगी चोट के कारण कोई शारीरिक परेशानी न हो, आपकी उपस्थिती बहुमूल्य है.