Deputy CM Premchand Bairwa: सीएम डॉक्टर प्रेमचंद बेरवा आज दूदू विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे जहां जगह-जगह डिप्टी सीएम का लोगों ने भव्य स्वागत किया. वही डिप्टी सीएम ने भी जनता के बीच जाकर उनके द्वारा दिए गए प्यार और सम्मान को स्वीकार किया और जनता का आभार जताया. आज डिप्टी सीएम डॉ प्रेमचंद बेरवा उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. जहां डिप्टी सीएम का भव्य स्वागत किया गया. वहीं लोगों को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि गहलोत सरकार के कार्यकाल में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार दूदू क्षेत्र में हुए हैं जिसकी जांच कराई जाएगी. वही अधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा कि सभी अधिकारी पार्टी के नहीं जनता के जनसेवक बनाकर कार्य करें नहीं तो स्वयं ही यहां से चले जाएं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



उपमुख्यमंत्री बनने के बाद प्रेमचंद बैरवा के तेवर दिखाई दे रहे है. बैरवा ने अफसरों को नसिहत देते हुए कहा कि बौरी-बिस्तर बांधकर यहां से निकल लो. 5 साल व्यक्ति विशेष के कार्यकर्ता बनकर खूब काम कर लिया. दूदू जिले के एसपी के अब तक मैंने दर्शन नहीं दिए, जबकि मेरे पास डीजी आ गया आईजी आ गया. ऐसा एसपी उसे नहीं पता उसका प्रोटोकॉल क्या होता? बैरवा ने अधिकारियों-कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि इस जनता की सेवा करने में यदि कोई कमी छोड़ दी, तो मैं चैन से नही छोडूंगा.


यहां का थाना इंचार्ज से व्यवस्था नही संभाल सकता कानून व्यवस्था क्या संभालेगा? जनता के साथ अन्याय करने वालो लो भगवान को जवाब देना होगा. अफसरों से कहा-कान खोलकर सुन लो, मेरे चक्कर लगाने की बजाय पब्लिक की सेवा करो। मेरी सेवा मेरे चक्कर लगाने की किसी को जरूरत नहीं


ये भी पढ़ें-


राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा


इन राशियों पर साल 2024 में शनिदेव की रहेगी कृपा, सुख समृद्धि का लगेगा अंबार