Rajasthan News : पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा (Govind Dotasara) ने सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा, कि प्रदेश सरकार राजस्थान में पर्ची से ही तबादले कर रही है. उन्होंने कहा, कि अधिकारियों को तबादलों में मिले गुलदस्तों के फूल सूखे भी नहीं थे, और उससे पहले ही दूसरी जगह तबादला हो जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भाजपा कार्यकर्ता कई जगह अधिकारियों को ऐसे गुलदस्ते दे रहे हैं, जैसे उन्होंने ही कोई अपना मेहमान बुलाया हो. वहीं, गोविंद डोटासरा के बयान पर राजस्थान बीजेपी के प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने पलटवार किया है.


अशोक गहलोत ने निकलवा दी थी डोटासरा की पर्ची - भारद्वाज



पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा के गुलदस्ते वाले बयान के का सोशल मीडिया 'X' पर जवाब देते हुए कहा, कि आपकी पर्ची तो बिड़ला ऑडिटोरियम में ही निकल गई थी. राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने डोटासरा की पर्ची तो तभी निकालवा दी थी, जब सम्मानित हो रहे शिक्षकों से यह पूछ लिया था कि, आप लोगों से ट्रांसफर के पैसे तो नहीं लिए जाते? और शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा की ओर इसारा करते हुए सभी शिक्षकों ने कहा था, कि हां पैसे लिए जाते हैं. 


लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने ये दिया जवाब...




सुविधा शुल्क के साथ होते थे तबादले


राजस्थान बीजेपी के प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने 'X' पर लिखा कि, वैसे, आपके राज में जो तबादला उद्योग चलता था, 5 साल में एक–एक अधिकारी के 15-15 बार तबादले कर दिये थे. तब कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के फूल नहीं सूखते थे? उन्होंने आगे लिखा, कि 'ओहो, वो कैसे सूखेंगे'? वो तबादले तो सुविधा शुल्क के साथ होते थे'.