Rajasthan Politics : संसद में  NDA की बैठक के दौरान एक रोचक नजारा दिखेने को मिला. जहां वसुंधरा राजे ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी और इस दौरान नव निर्वाचित सांसद दुष्यंत सिंह भी साथ ही मौजूद थे. दुष्यंत सिंह ने नरेंद्र मोदी के पैर छुए तो मोदी ने मुस्कुराहट के साथ पीठ पर मुक्का मारा और आशीर्वाद दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दृश्य को देखने के बाद से सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है. माना जा रहा है कि दुष्यंत सिंह को मोदी कैबिनिट 3.0 में जगह मिल सकती है. इस लोकसभा चुनाव के बाद वसुंधरा राजे की सक्रिय राजनीति में फिर से एंट्री के संकेत मिलने लगे हैं.


वसुंधरा राजे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है और पार्टी को राजस्थान में मिली कमजोर जीत के बाद से अब उनकी जिम्मेदारियां बढ़ने तय मानी जा रही है. एनडीए की इस बैठक में 14 राजस्थान सांसदों के साथ सीएम भजनलाल शर्मा भी दिखे. आपको बता दें मोदी कैबिनेट 3.0 में जिन सांसदों को जगह मिल सकती है. 


राजस्थान ने जिन सांसदों के मंत्री बनने के कयास लगाये जा रहे हैं, उनमें भगरीथ चौधरी, ओम बिरला, अर्जुन राम मेघवाल, गजेंद्र सिंह शेखावत, भूपेंद्र यादव और दुष्यंत सिंह शामिल है.आपको बता दें नरेंद्र मोदी 9 जून को नए प्रधामंत्री के रूप में शपथ लेने जा रहे हैं. जिसको लेकर राष्ट्रपति भवन में तैयारियां शुरु हो गयी है.

ये भी पढ़ें : संसद में गूंजेगा भील प्रदेश और STआरक्षण वृद्धि का मुद्दा,  BAP की जीत से बदली दक्षिणी राजस्थान की राजनीति
सचिन पायलट ने वैभव गहलोत पर ली चुटकी, कही ये बड़ी बात
क्या वसुंधरा राजे बीजेपी में करने वाली हैं सक्रिय वापसी, लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद चर्चा तेज