Rajasthan Politics: राजस्थान के सियासत में इन दोनों दो ही सवाल छाए हुए हैं पहले मंत्रिमंडल गठन कब होगा तो दूसरा नेता प्रतिपक्ष कब चुना जाएगा इन दो सवालों के भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर वार पलटवार कर रहे हैं इसी बीच पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का नेता प्रतिपक्ष को लेकर बड़ा बयान सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेता प्रतिपक्ष को लेकर कहा कि 19 जनवरी से विधानसभा हैं. विधानसभा से पहले नेता प्रतिपक्ष चुन लिया जायेगा. हमारे यहां बीजेपी की तरह नहीं हैं, हमारे सब से चर्चा करके फैसला लेते हैं. बीजेपी में तो राजनाथ सिंह जब तक होटल में आए तब तक ये ही पता नहीं था कि सीएम कौन बन रहा हैं. सभी सीडब्ल्यूसी मेंबर और सदस्यों को में बधाई देना चाहता हूं, हम प्रतिपक्ष में भी ऐसा फैसला करेंगे, कि इन्हें छठी का दूध याद दिला देंगे. ये तो उल्टे सुलटे फैसले करेंगे. इनको जनता से कोई मतलब नहीं हैं.


 



डोटासरा से मिले ये नेता


पीसीसी अध्यक्ष गोंविद सिंह डोटासरा के निवास पर उनसे कई नेताओं ने मुलाकात की. डोटासरा से मिलने पहुंचे नेताओं में पूर्व विधायक पूर्व विधायक कृष्णा पूनियां, भाजनलाल जाटव, लाखन मीणा, बाल आयोग की पूर्व अध्यक्ष संगीता बेनीवाल सहित कई नेता पंहुचे.


वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पीसी कर भजनलाल सरकार पर निशाना साधा और कहा कि आज जनता परेशानी हो रही हैं सब टेंडर रोक दिए, चिरंजीवी योजना बंद कर रहे है. जनता परेशान ही रही हैं. 


यह भी पढ़ेंः 


Success Story : सरहदी बाड़मेर का अभिषेक ने खुली आंखों से देखा सपना, कहा - सच होंगे...अब एयरफोर्स अफसर की वर्दी पहनी


Margashirsha Purnima 2023 : 26 दिसंबर को है साल का आखिरी पूर्णिमा, घर के मुख्य द्वार पर करें ये उपाय, नए साल पर आएगा सुख-सौभाग्य