Rajasthan Vidhansabha Satra: राजस्थान विधानसभा की कार्रवाई राम-राम और जय सियाराम के अभिवादन के साथ शुरू हुई, लेकिन जैसा ही पहला सवाल पूछा गया तो विधानसभा में हंगामा हो गया. खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने पेपर लीक प्रकरण को लेकर सवाल पूछा, पेपर लीक की जांच के लिए गठित की गई SIT से जुड़ा सवाल लगाया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही बेनीवाल ने सदन में पूछा कि क्या सरकार सीबीआई से जांच करवाएगी? इस पर सदन में जमकर हंगामा मच गया. इस पर मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर की ओर से जवाब आया कि 2014 से अब तक 33 मामले दर्ज किए गए हैं. 32 मामले में कोर्ट में चालान पेश कर दिया गया, जबकि एक मामला अब भी पेंडिंग चल रहा है. वहीं इस पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने पूछा कि कांग्रेस सरकार और बीजेपी सरकार में कितने-कितने मामले थे, एक मामला कौन सा है. जिसका अभी तक चालान पेश नहीं किया गया.


 



इस पर प्रतिपक्ष के सदस्य खड़े होकर जोर-जोर से बोलने लगे और सदन में हंगामा शुरू हो गया. इस सवाल के दौरान सदन में डीजीपी यू आर साहू, एडीजी दिनेश एमएन, एडीजी वीके सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे. वहीं हंगामा देख विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने शांति बनाए रखने की अपील की, लेकिन उसके बावजूद पक्ष और विपक्ष के सदस्यों ने उनकी अपील नहीं सुनी और सदन में हंगामा होता रहा. विपक्ष के सदस्य वेल में पहुंच गए.


ये भी पढ़ें- 


कौन हैं पद्म श्री राम वंजी सुतार,जिन्होंने बनाई है राम मंदिर में लगी जटायु की प्रतिम


बंजारन का ये वीडियो देख उड़े लोगों के होश, इंग्लिश में कर रही शराबी पति की बुराई