Rajendra Rathore: राजस्थान भाजपा के दिग्गज नेता राजेंद्र राठौड़ राजसमंद जिले के दौरे पर रहे. राजसमंद के तासोल पहुंचने पर पसूंद सरपंच अयन जोशी के नेतृत्व में राजेंद्र राठौड़ का स्थानीय लोगों व भाजना नेताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि स्वागत कार्यक्रम में दौरान राजसमंद विधायक दीप्ति माहेश्वरी भी मौजूद रहीं. इस दौरान राठौड़ ने अपने संबोधन में कहा कि बस इच्छा एक ही थी कि राजधानी से निकलकर कहीं ना कहीं से एक बार फिर से राजस्थान के भ्रमण के दौरे को प्रारंभ किया जाए. क्योंकि अब मिशन 25 ही हमारा लक्ष्य है. इस पर वहां बैठे लोगों द्वारा काफी खुशी जाहिर की गई और राठौड़ के राजसमंद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें और तेज हो गई. तो वहीं इसके बाद राजेंद्र राठौड़ ने जी मीडिया से खास बातचीत की.


 



जी मीडिया से खास बातचीत में राठौड़ ने कहा मैं पराजित व्यक्ति हूं. पराजित व्यक्ति का कोई हक नहीं है कि वह पार्टी से कोई चीज की मांग करें. दिग्गज नेता भी धराशाही होकर कभी ना कभी राजनीतिक काम को बदलते हैं. इससे पहले राठौड़ ने कहा कि अब हमारा एक ही लक्ष्य है लोकसभा में मिशन 25 हमारा पूरा हो. लोग जिस परिवर्तन की चाह देख रहे थे वह परिवर्तन हो गया. अब हमारी भजनलाल सरकार अपना कार्य प्रारंभ कर चुकी है.


ये भी पढ़ें- 


Jhunjhunu News: अजमेर डिस्कॉम कार्यालय में तीसरी बार हुआ हादसा, छत से गिरा प्लास्टर


Jodhpur News: खाप पंचायत का फिर बरपा कहर, आत्महत्या के लिए मजबूर हुआ युवक