Sujangarh Vidhansabha Seat: सुजानगढ़ सीट पर भाजपा द्वारा टिकट की घोषणा के बाद बगावत शुरू हो गई है. भाजपा द्वारा संतोष मेघवाल को प्रत्याशी घोषित करने के बाद भाजपा एससी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बीएल भाटी ने बगावत करते हुए निर्दलीय विधानसभा चुनाव लडने का ऐलान किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुधवार शाम को भाटी ने अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर कहा कि भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ताओं व सर्वे की कद्र नहीं करते हुए कांग्रेस से भाजपा में आई संतोष मेघवाल को प्रत्याशी घोषित कर दिया. भाटी ने कहा कि एक अक्टूबर को सैंकड़ो कार्यकर्ताओं ने जयपुर जाकर संतोष मेघवाल को टिकट देने पर विरोध जताया था, लेकिन उनकी एक नहीं सुनी गयी. भाटी ने कहा कि चूरू जिले के एक बड़े नेता के आशीर्वाद के कारण संतोष मेघवाल को टिकट दी गयी है. भाटी ने कहा कि वे जनता के बीच में सुजानगढ़ जिले की नींव को मजबूत करने व क्षेत्र में चिकित्सा, शिक्षा व आरओबी, आरयूबी बने इन मुद्दो के साथ चुनावी मैदान में ताल ठोकेंगे.


गौरतलब है कि बीएल भाटी ने 2018 में सार्वजनिक निर्माण विभाग में एक्सईएन पद से वीआरएस लेकर अपने राजनीतिक सफर की शुरूआत की थी. भाटी तत्कालीन पीडब्लयूडी मंत्री युनूस खान के ओएसडी भी रह चुके है. वर्तमान में एससी मोर्चा में प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर संगठन में कार्य कर सुजानगढ़ सीट से दावेदारी जता रहे है.


यह भी पढ़ेंः 


राजस्थान में टिकट कटने के विरोध के पीछे क्या हो रहा कोई बड़ा 'खेला', जानें इस रिपोर्ट में


टिकट विवाद पर बोलीं दीया कुमारी, मैं कुछ भी नहीं बोलूंगी, भैरोंसिंह शेखावत मेरे पिता के समान