Rajnath Singh Satish Poonia : केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर देशभर में महा जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है. इस कड़ी में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को जोधपुर के बालेश्वर में सभा करेंगे. इस सभा में राज्य के उप नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया रक्षा मंत्री के साथ मंच साझा करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी ने प्रधानमंत्री मोदी सरकार के 9 साल के दौरान जन कल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों को जनता के सामने पहुंचाने के लिए महा जनसंपर्क अभियान शुरू किया है . इस अभियान के तहत सभी केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय पदाधिकारी सांसदों के देश के विभिन्न क्षेत्रों में प्रवास तय किए गए हैं. राजस्थान में साल विधानसभा चुनाव है ऐसे में केंद्रीय मंत्रियों के साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और खुद प्रधानमंत्री मोदी राजस्थान की धरा पर सभाएं कर रहे हैं.


इसी कड़ी में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जोधपुर के बालेश्वर में बालेसर में 28 जून अर्थात बुधवार को जनसभा को संबोधित करेंगे. शाम 4 बजे होने वाली इस सभा में जोधपुर और आसपास के जिलों से बीजेपी कार्यकर्ता और जनता पहुंचेगी. इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया भी सभा में पहुंचेंगे. सतीश पूनिया इस समय उत्तर प्रदेश में महा जनसंपर्क अभियान के तहत सभाएं प्रबुद्ध जन सम्मेलन कर रहे हैं.


सतीश पूनियां कल 28 जून को फ्लाइट द्वारा 2.25 बजे जोधपुर पहुंचेंगे. जोधपुर से सतीश पूनिया से सड़क मार्ग द्वारा बालेसर पहुंचेंगे. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के साथ सतीश पूनिया आमसभा आमसभा को संबोधित करेंगे. इस जनसभा के जरिए जोधपुर और आसपास के जिलों के लोगों को साधने की कोशिश की जाएगी. लोगों को मोदी सरकार की उनके लिए की गई वह सुनाओ और कार्यों से अवगत कराया जाएग. इसके साथ ही राज्य सरकार की नाकामियों को भी जनता के सामने बताया जाएगा.


यह भी पढे़ं-


 'पनीर' खाने से घटेगा वजन! जान लें खाने का सही तरीका, हर कोई पूछेगा राज


बिना ब्रश किए सुबह पानी पीने से सेहत को मिलते हैं दमदार फायदे, खुद पढ़िए