Shrawan Kumari Video Viral: कांग्रेस आलाकमान और नेतृत्व को लेकर कई नेताओं ने समय—समय पर आंखें दिखाई है. साथ ही कांग्रेस का नेतृत्व कमजोर है. इस बात का आभास भी कई बार कांग्रेस नेताओं ने करवाया है. ऐसा ही अब एक वीडियो वायरल झुंझुनूं के सूरजगढ़ से कांग्रेसी विधायक श्रवण कुमार का हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल श्रवण कुमार का एक ​वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे कांग्रेस की टिकट से ज्यादा खुद के वजूद के दावे कर रहे है और कांग्रेस को आईना दिखा रहे है. दरअसल ये वीडियो उनके सूरजगढ़ कस्बे में स्थित आवास का है. जो दो—तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. जिसमें वे किसी अधिकारी को फोन कर रहे है.


उसमें वे बोल रहे है कि ​सूरजगढ़ में कांग्रेस की टिकट को वोट नहीं मिले है. बल्कि श्रवण कुमार के नाम को वोट मिले है. क्योंकि वे काम करते है. फोन पर अधिकारी ने भी उनकी हां में हां मिलाई और उन्हें मजाकिया लहजे में दो महीने आराम करने की सलाह भी दी. जिसे श्रवण कुमार ने नकारा और बोला कि नहीं आराम नहीं कर सकते. साथ ही कहा कि वे अपने आदमी को भेज रहे है. जिसका काम करना है. बहरहाल, अब यह वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में तमाम कोशिशें के बावजूद कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा और भाजपा की जीत हुई. जहां कांग्रेस के पक्ष में 70 सीटें आई तो वहीं 115 सीटों के साथ भाजपा सरकार बनाने में कामयाब हुई, वहीं अन्य सीटें निर्दलीयों और अन्य पार्टियों के खाते में गई.


यह भी पढे़ं- 


Jaipur News: CM भजनलाल ने की ऊर्जा विभाग की समीक्षा, कहा- आमजन को निर्बाध हो बिजली सप्लाई


Rajasthan Assembly: अनोखा रहा राजस्थान विधानसभा का पहला दिन, बाइक-ट्रैक्टर ही नहीं, गदा संग पहुंचे विधायक