Pratapgarh: प्रतापगढ़ की छोटी सादड़ी थाना पुलिस ने डोडा चूरा तस्करी के मामले में एक आरोपी के साथ उसकी महिला मित्र को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पुलिस ने इनके पास से 45 किलो डोडा चूरा बरामद किया है.एसपी अमित कुमार ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ जिलेभर में चलाए जा रहें. 


 कार को रुकवाया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभियान के तहत छोटी सादड़ी थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार को रुकवाया. कार में एक महिला और एक पुरुष सवार थे. पुलिस की पूछताछ में मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने कार की तलाशी ली. इस दौरान कार में दो कट्टे मिले जिनमें डोडा चूरा भरा हुआ था.


 एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज


इस पर पुलिस ने उदयपुर के डबोक निवासी भेरूलाल और बेगू निवासी महिला मित्र को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी भेरूलाल ने बताया कि पुलिस को शंका नहीं हो इसके लिए वह तस्करी के दौरान अपनी महिला मित्र को साथ रखता था.पुलिस में दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अब आरोपी से डोडा चूरा कहां से लाया था और किसे सप्लाई करना था इसके बारे में पूछताछ कर रही है.


रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय


ये भी पढ़ें- उदयपुर के पर्यटन को रेलवे ने दिया खास तोहफा, नैरोगेज ट्रैक पर चलेगी प्रदेश की पहली हेरिटेज ट्रेन , 19 किमी की होगी रफ्तार