Dhariyawad: प्रतापगढ़ जिले के देवगढ़ और धरियावद थाना क्षेत्र में दो युवतियों के शव नाले में मिलने से सनसनी फैल गई. शव तीन-चार दिन पुराने होने से उनकी पहचान नहीं हो पाई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देवगढ़ थाना अधिकारी छबीलाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के नारसिंह माता एनीकट में अज्ञात महिला का शव होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवको बाहर निकलवाया. सबके तीन-चार दिन पुराने होने से उसकी पहचान नहीं हो पाई. 


थाना अधिकारी ने बताया कि शव ग्रीन कलर की नेट में बंधा हुआ था. वही धरियावद थाना क्षेत्र के पिपलिया नाले मैं भी एक अज्ञात महिला काशव मिला. यहां भी महिला केशव की शिनाख्त नहीं हो पाई. यह सऊदी तीन-चार दिन पुराना बताया जा रहा है और यह भी प्लास्टिक की नेट में बंधा हुआ था. हालांकि पुलिस अभी दोनों ही मामलों में स्थिति स्पष्ट नहीं कर पा रही है. 


पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस का कहना है कि दोनों ही शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. महिलाओं के शव नेट में बंधे होने के कारण हत्या की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता. इस मामले में देवगढ़ और धरियावद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Reporter- Vivek Upadhyay


यह भी पढे़ं- लड़की की खातिर कलयुगी बेटे ने मां को नहर में दिया धक्का, खुद कबूल की वारदात


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.