Pratapgarh News : प्रतापगढ़ जिले के धरियावद उपखंड मुख्यालय के पारसोला थाना क्षेत्र में बीती शाम को एक बड़ा बवाल हो गया. अब इस बवाल और मारपीट का वीडियों भी सोशल मीडया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरसल एक प्रेमी अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका को भगा कर ले जा रहा था. इस बीच प्रेमी अपनी जिस प्रेमिका को लेकर भाग रहा था उसके भाई को उनके भागने की सूचना मिल गई. इस पर प्रेमिका के भाई ने उसे बीच रास्ते में रोककर बवाल शुरू कर दिया. लेकिन इस बवाल ने मामले को पूरा ही बदल कर रख दिया. बवाल के बीच क्षेत्र के ग्रामीण इकट्ठे हो गए और कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ग्रामीण कार में सवार प्रेमी और उसके दोस्त को बच्चा चोर गिरोह का सदस्य समझ कर दोनों की पिटाई शुरू कर दी. ग्रामीणों ने कार के कांच भी फोड़ दिए. बवाल इतना बढ़ गया कि पुलिस को मोके पर पंहुच कर मामले को शांत करवाना पड़ा और पुलिस ने कार को जप्त कर दोनों युवकों को हिरासत में लेकर मामले का अनुसन्धान शुरू किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पारसोला थाना अधिकारी प्रकाश चंद्र ने बताया कि भींडर की रहने वाली एक विधवा जिसके पति की मृत्यु 12 साल पहले हो गई थी. पति की मौत के बाद ससुराल वालों ने उसको खर्चा देना बंद कर दिया. जिसके बाद वह अपने भाई नारायण के साथ रहकर काम काज कर रही थी. काम काज के दौरान जगदीश नाम के युवक से उसकी पहचान हुई. उसके बाद से ही दोनों की आपस मे बात होने लगी. दोनों एक दूसरे से मिलने लगे. वहीं जगदीश विधवा महिला को अपनी पत्नी बनाने के लिए तैयार हो गया. कल महिला का भाई बाहर गया हुआ था.


पीछे से महिला ने अपने प्रेमी जगदीश को फोन कर लेने के लिए बुलाया. जगदीश और उसका एक साथी एक वाहन लेकर महिला को लेकर निकल गए. बीच में महिला के भाई को पता लगने पर महिला का भाई ने पारसोला से पहले साबला रोड पर गाड़ी को रोक लिया. जहां प्रेमिका के भाई व उसके प्रेमी जगदीश के बीच नोकझोंक होने लगी. नोकझोंक को देख ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. ग्रामीणों में अफवाह फैल गई कि यह बच्चों को पकड़ने वाली गैंग है. इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों युवकों की जमकर पिटाई करना शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने वाहन में भी तोड़फोड़ कर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच महिला के बयान लिए जिसमें उसने बताया कि वह अपनी मर्जी से जगदीश के साथ जा रही थी. पुलिस ने महिला के प्रेमी जगदीशपुर कैलाश गाडोलिया लोहार को गिरफ्तार कर थाने ले गई. वहीं महिला को उसकी माँ के साथ ले गई. पुलिस ने बताया कि बच्चे पकड़ने वाली गैंग की बात पूरी तरह से अफवाह थी.


Reporter- Vivek Upadhyay


ये भी पढ़े..


जयपुर से अलग होगा फुलेरा-सांभर! संघर्ष समिति का नया जिला बनाने को लेकर जयपुर कूच


गुर्जरों के बीच बड़ी फूट, हाकम सिंह बोले- समाज के नाम पर कारोबार कर रहे विजय बैंसला