Pratapgarh: प्रतापगढ़ शहर के नीमच नाके पर स्थित निजी अस्पताल पर प्रसूता की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल की लापरवाही के कारण महिला की मौत हुई है. शहर के आस्था हॉस्पिटल पर उपचार के दौरान प्रसूता महिला की स्थिति खराब होने पर उसे उदयपुर रेफर कर दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां उसकी मौत हो गई. इसके बाद मृतक महिला के परिजनों ने प्रतापगढ़ के आस्था हॉस्पिटल के बाहर ही प्रदर्शन शुरू कर दिया. अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. अस्पताल के बाहर बड़ी तादाद में परिजनों और ग्रामीणों के एकत्रित होने के बाद शहर पुलिस भी मौके पर पहुंची.



 मामले को शांत कराने के प्रयास किए. बता दें कि 2 दिन पहले निजी अस्पताल में प्रसव के लिए लाई महिला को हालत नाजुक होने पर अस्पताल द्वारा उदयपुर रेफर कर दिया गया था. उदयपुर में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई थी. इसके बाद आज महिला का शव लेकर परिजन प्रतापगढ़ के निजी अस्पताल पहुंचे और अस्पताल में शव रखकर हंगामा शुरू कर दिया.


 


परिजनों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई हो मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरू कर रखा है. फिलहाल पुलिस परिजनों को समझाने के प्रयास में लगी हुई है.


रिपोर्टर- विवेक उपाध्याय


ये भी पढ़ें- जयपुर समेत इन बड़े शहरों को छोड़कर राजस्थान में डीडवाना को मिली नेशनल हैंडबॉल प्रतियोगिता की कमान​